29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देसी कट्टा व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

दुमका : नगर थाना पुलिस देसी कट्टा व कारतूस सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नगर थाना पुलिस को यह सफलता बुधवार को देर शाम को मिली थी. प्रेसवार्ता में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने कहा गुप्त सूचना बस स्टैंड में अपराधियों के होने की सूचना थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार को […]

दुमका : नगर थाना पुलिस देसी कट्टा व कारतूस सहित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नगर थाना पुलिस को यह सफलता बुधवार को देर शाम को मिली थी. प्रेसवार्ता में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने कहा गुप्त सूचना बस स्टैंड में अपराधियों के होने की सूचना थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार को मिली.
थाना प्रभारी ने इसकी सूचना पेट्रोलिंग कर रहे एएसआइ साहेब कुंवर को दी. पुलिस ने दोनों अपराधियों को देसी कट्टा समेत दबोच लिया. पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए दो व अपराधी फरार हो गये.
पकड़े गये अपराधियों में बिहार के बांका जिला अंतर्गत ढाका मोड़ निवासी सोनू कुमार सिंह और दीपक कुमार पंडा शामिल है. गिरोह का सरगना ढाका मोड़ निवासी आशुतोष यादव भाग निकलने में कामयाब रहा. एसडीपीओं ने बताया कि सभी आशुतोष के साथी है. आशुतोष के बुलाने पर सभी दुमका पहुंचे थे. पुलिस ने दीपक कुमार पंडा के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, तीन स्मार्ट मोबाईल फोन एवं एक चार पहिया वाहन इंडिका कार बरामद की है.
फरार दो अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस
इंडिका कार (डब्लूबी 74 एल-7045 है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एक अन्य भागे अपराधी का नाम का पता नहीं चल पाया है. तीसरे फरार अपराधी आशुतोष यादव के गिरफ्तारी के बाद ही घटना के योजना व चौथे अपराधी तक पुलिस पहुंच सकेगी. एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया में बिहार के शराब कारोबारी प्रतीत होते हैं.
पुलिस मोबाइल डिटेल खंगाल रही है. उन्होंने बताया कि बहुत जल्द गिरोह का सरगना आशुतोष यादव सहित चौथे अज्ञात अपराधी पुलिस के पकड़ में होंगे. नगर थाना पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या 52/19 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दी.
ट्रक से लूटपाट कर रहे तीन को पुलिस ने दबोचा, भेजे गये जेल
रामगढ़. दुमका-गोड्डा मुख्य मार्ग पर करीब दो वर्षों से हो रहे सड़क लूटकांड को रोकने में रामगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई. कई लूटकांड को अंजाम दे चुके लुटेरों को पुलिस ने पकड़ कर गुरुवार को जेल भेज दिया.
थाना क्षेत्र के कड़बिंधा-ठाड़ीहाट मोड़ के पास बुधवार की शाम ऑल्टो कार (जेएच 12 इ- 3107) पर सवार तीन लुटेरों ने अपनी कार सड़क के किनारे रोक कर दो ट्रक (बीआर 10 जी-1361 व बीआर 10 जी-7476) के चालकों के साथ लाठी से मारपीट की.
दोनों चालकों से 2800 रुपये छीन ली. एक ट्रक का चालक जितेंद्र कुमार ने मौके का फायदा उठाकर रामगढ़ पुलिस को लूटपाट की सूचना दे दी. थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन ने पूरी सतर्कता के साथ लूट की घटना को अंजाम दे रहे दो लुटेरों दबोच लिया. पुलिस को आते देख एक लुटेरा चमका देकर फरार हो गया. गिरफ्तार परमेश्वर मंडल व झकसु मंडल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसिकपुर मुहल्ले का रहनेवाला है.
फरार लुटेरा भरत मंडल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेमली मोड़ बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों लुटेरों से 26800 रुपये के साथ एक कार (जेएच 12 ई – 3107) को जब्त किया है. भागलपुर जिला के असरगंज थाना क्षेत्र के बोरई गांव के रहनेवाले ट्रक चालक जितेंद्र कुमार के बयान पर तीनों के खिलाफ धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
एक वर्ष पूर्व प्रधान लिपिक से हुई थी छिनतई : ज्ञात हो की विगत एक वर्ष पूर्व ठाड़ीहाट मोड़ के पास ही प्रखंड मुख्यालय के प्रधान लिपिक व भालसुमर डेलीपाथर के सुबोध साह समेत तीन लोगों का तीन बाइक और नकदी, मोबाइल आदि की छिनतई हुई थी. वही 13-14 माह पूर्व कोआम के पास गोड्डा के आजसू नेता जो एक सम्मेलन हेतु अपनी कार से रांची जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें