36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंद खदान से युवक का सड़ा-गला शव बरामद

शिकारीपाड़ा : थाना क्षेत्र के सोगेपाड़ा, बेनागड़िया में एक बंद खदान से पुलिस ने बुधवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि सोगेपाड़ा बेनागड़िया के एक बंद खदान से एक युवक का शव बरामद किया गया है. लेकिन मृतक का पहचान अभी तक नहीं हो पाया है. […]

शिकारीपाड़ा : थाना क्षेत्र के सोगेपाड़ा, बेनागड़िया में एक बंद खदान से पुलिस ने बुधवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया. थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि सोगेपाड़ा बेनागड़िया के एक बंद खदान से एक युवक का शव बरामद किया गया है. लेकिन मृतक का पहचान अभी तक नहीं हो पाया है. शव की स्थिति को देख कर आशंका जताया जा रहा है कि युवक की मौत करीब 10 दिन पहले ही हुई है. पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

कचहरी परिसर से अधेड़ का शव बरामद: दुमका नगर. शहर कचहरी परिसर स्थित को-ऑपरेटिव बैंक के समीप से नगर थाना पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया. वहीं परिजनों के इंतजार में शव को सुरक्षित रखा गया है. मृतक के पास से आधार कार्ड बरामद हुआ है.
जिसमें मृतक का नाम जग नारायण पांडेय है. जिसमें निवास स्थान का पता देवघर दिया गया है. स्थानीय लोगों बताया कि मृतक कचहरी परिसर में काम कर अपना जीवन यापन करता था. रात के वक्त वह बैंक के समीप बरामदे में ही सोता था. जहां से पुलिस ने अधेड़ का शव बरामद किया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें