29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले फेसबुक पर की दोस्ती फिर हुई 1.23 लाख की ठगी

तीन किस्त में महिला ने युवक के खाते में डाले पैसे रानीश्वर : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (रानीश्वर) में कार्यरत महिला स्वास्थ्य कर्मी एस्टिना बेसरा अपने ही फेसबुक फ्रेंड्स से ठगी की शिकार बन गयी. बेसरा से लंदन में का रहने वाला बता कर एक सख्त ने फेसबुक पर दोस्ती की. फेसबुक के माध्यम से दोनों […]

तीन किस्त में महिला ने युवक के खाते में डाले पैसे

रानीश्वर : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (रानीश्वर) में कार्यरत महिला स्वास्थ्य कर्मी एस्टिना बेसरा अपने ही फेसबुक फ्रेंड्स से ठगी की शिकार बन गयी. बेसरा से लंदन में का रहने वाला बता कर एक सख्त ने फेसबुक पर दोस्ती की. फेसबुक के माध्यम से दोनों में दोस्ती काफी बढ़ गयी. स्वास्थ्य कर्मी बेसरा ने अपनी बीमार बच्ची की व्यथा फेसबुक फ्रेंड्स से शेयर की थी , जिस वजह से वह ठगी की शिकार बन गयी. कथित तौर पर लंदन का रहने वाला बेसरा के दोस्त ने उसकी बच्ची के इलाज के लिये आर्थिक सहयोग करने की इच्छा जतायी. जिसके झांसे में झांसे में बेसरा आ गयी.
वहीं फेसबुक फ्रेंड्स ने बेसरा से अपने बैंक एकाउंट में कुछ राशि जमा देने की बात कही. फेसबुक फ्रेंड्स के झांसे में आकर स्वास्थ्य कर्मी ने पहली बार कैनरा बैंक (मसानजोर) से अपने फेसबुक फ्रेंड्स के बताये गये खाते में पहले किस्त में 40 हजार रुपया जमा करा दी. उसके बाद फिर 40 हजार रुपये अन्य बैंक के खाते में जमा करायी.
वहीं बेसरा ने अपने फेसबुक फ्रेंड्स के कहने पर तीसरी बार 43 हजार रुपये दोस्त के एकाउंट में ट्रांसफर कर दी. उसके बाद स्वास्थ्य कर्मी एस्टिना बेसरा को लगा कि वह साइबर ठगों के चंगुल में फंस रही है. उसने तत्काल रानीश्वर थाना में शिकायत दर्ज करायी. रानीश्वर पुलिस ने भादवि की धारा 419, 420, 66 सी, 66 डीआईटी धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें