28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका : नहीं होगा परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव

दुमका : कुलपति प्रो मनोरंजन प्रसाद सिन्हा की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में परीक्षा बोर्ड की विशेष बैठक आयोजित की गयी. बैठक में रेलवे सीबीटी की परीक्षा में शामिल होनेवाले छात्रों की परीक्षा तिथि परिवर्तन के आवेदन पर विचार किया गया. निर्णय लिया कि परीक्षा की तिथि में कोई परिवर्तन नहीं किया जायेगा. जिन […]

दुमका : कुलपति प्रो मनोरंजन प्रसाद सिन्हा की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में परीक्षा बोर्ड की विशेष बैठक आयोजित की गयी. बैठक में रेलवे सीबीटी की परीक्षा में शामिल होनेवाले छात्रों की परीक्षा तिथि परिवर्तन के आवेदन पर विचार किया गया.

निर्णय लिया कि परीक्षा की तिथि में कोई परिवर्तन नहीं किया जायेगा. जिन छात्रों को रेलवे सीबीटी की परीक्षा में शामिल होना है. वे एडमिट कार्ड की छाया प्रति के साथ अपने प्राचार्य व विभागाध्यक्ष के माध्यम से अपना आवेदन देंगे.

ताकि उनके सत्र हानि के संबंध में निर्णय लिया जा सके. बैठक में प्रो वाइपी राय, कुलसचिव डॉ डीएन सिंह, परीक्षा नियंत्रक डॉ दिलीप कुमार,ओएसडी परीक्षा डॉ संजय कुमार सिन्हा व सहायक कुलसचिव परीक्षा राजकुमार झा उपस्थित थे. बैठक के बाद परीक्षा बोर्ड के सदस्यों ने दिग्धी के एकेडमिक ब्लाॅक में चल रही समेस्टर एक की परीक्षा का निरीक्षण किया व आवश्यक निर्देश दिये.

वीसी से मिले अभाविप के छात्र, बतायी परेशानी

इससे पूर्व अभाविप के कार्यकर्ताओं ने भी कुलपति से मुलाकात की. छात्रों की परेशानी के प्रति ध्यानाकृष्ट कराया था. अभाविप ने विवि पदाधिकारियों ने छात्रों के साथ किये जानेवाले दुर्व्यवहार के विषय को भी कुलपति के समक्ष रखा.

विभाग संगठन मंत्री सुजीत वर्मा ने विवि में खेल की लचर व्यवस्था पर भी कुलपति के समक्ष चिंता व्यक्त की. साथ ही एसआरटी कॉलेज धमड़ी के प्राचार्य के तानाशाही रवैये पर भी सवाल उठाया.

उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश सह मंत्री मिस्त्री मरांडी, जिला संयोजक सुमन घोष, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विरेन गोराई, मनीष यादव, अमन राज, जितेंद्र झा, चंद्रशेखर कुमार, नगर मंत्री करण कुमार, मधुकर दत्ता, माधव कुमार, शुभम शंकर चौधरी, नगर सह मंत्री विक्रम दास, मनीष कुमार, रितिक कुमार, रितेश कुमार , मनीषा, ज्योति, मनमीत, समीम,अजय,मनोज, रवि, राजू, सबीर,पुरुषोत्तम उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें