Advertisement

dumka

  • Dec 24 2018 9:24AM

दुमका : ...जब दुमका जेल में बंद गैंगस्टर अखिलेश के पेट-घुटने में उठा दर्द, भारी सुरक्षा में कराया गया अल्ट्रासाउंड

दुमका : ...जब दुमका जेल में बंद गैंगस्टर अखिलेश के पेट-घुटने में उठा दर्द, भारी सुरक्षा में कराया गया अल्ट्रासाउंड
न्यायालय के आदेश पर जांच
दुमका : पेट व घुटनों में दर्द की शिकायत के बाद न्यायालय के आदेश पर रविवार सुबह पुलिस की भारी सुरक्षा में अपराधी अखिलेश सिंह का अल्ट्रासाउंड कराया गया. उसे बागानपाड़ा के डाइग्नोस्टिक सेंटर लाया गया. वह दुमका सेंट्रल जेल में बंद है. पिछले साल उसे गुरुग्राम से जब गिरफ्तार किया गया था. तब पुलिस की फायरिंग में उसे घुटने में गोली लगी थी. घुटने की तकलीफ से अब तक अखिलेश सिंह उबर नहीं सका है. 
 
 रविवार को जब उसे अल्ट्रासाउंड के लिए लाया गया तो कैदी वैन से दो जवानों को कंधे का सहारा देकर उतारा. जानकारी के मुताबिक, अब उसकी तकलीफ पेट में भी बढ़ गयी है. ऐसे में उसकी अल्ट्रासोनोग्राॅफी करायी गयी है.
 
चार डीएसपी व सैकड़ों जवान थे तैनात: अखिलेश सिंह की सुरक्षा को लेकर पुलिस कोई चूक नहीं रखना चाह रही थी. ऐसे में जब उसे बगानपाड़ा की सुरक्षा डायग्नोस्टिक सेंटर लाने का निर्णय हुआ, तो उसके बाद से ही अहले सुबह से पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी थी. 
 
जेल से लेकर जांच घर तक बड़ी संख्या में हथियारबंद पुलिस तैनात कर दिये गये थे. जिस क्लिनिक में उसकी अल्ट्रासोनोग्राॅफी हुई, उस गली के भवनों की छत पर भी जवान तैनात थे. दो एसडीपीओ पूज्य प्रकाश व अनिमेष नैथानी, दो डीएसपी श्रीराम समद व संतोष कुमार, दो पुलिस इंस्पेक्टर कामेश्वर कुमार सिंह व देवव्रत पोद्दार के अलावा 100 से अधिक जवान नजर बनाये थे. वज्र वाहन जैसे गाड़ियों से भी नजर रखी जा रही थी.
 

Advertisement

Comments

Advertisement