36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका-सिउड़ी सड़क को तीन घंटे तक किया जाम

रानीश्वर : महिला समिति के सदस्यों ने बुधवार को रानीश्वर बाजार में विभिन्न जन समस्याओं को लेकर दुमका-सिउड़ी रोड ढाई घंटे तक जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फागु होरो ने पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर जाम हटाने का प्रयास किया पर महिलाएं अपनी मांगों को […]

रानीश्वर : महिला समिति के सदस्यों ने बुधवार को रानीश्वर बाजार में विभिन्न जन समस्याओं को लेकर दुमका-सिउड़ी रोड ढाई घंटे तक जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फागु होरो ने पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर जाम हटाने का प्रयास किया पर महिलाएं अपनी मांगों को लेकर अड़ी रहीं. महिलाएं प्रधानमंत्री आवास, पेंशन स्वीकृत व भष्ट्राचार बंद कराने की मांग कर रहीं थीं. गोबिंदपुर गांव की महिलाओं ने बताया कि वहां के मुखिया पंचायत भवन नहीं पहुंचते हैं.

सड़क जाम के दौरान महिलाओं ने पाथरा पंचायत में पीएम आवास स्वीकृत कराने के नाम पर बिचैलिओं के माध्यम से सरकारी कर्मचारियों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. चिलचिलाती धूप में महिलाएं अपनी गोद में छोटे-छोटे बच्चों को लेकर सड़क जाम में शामिल थीं. बाद में प्रखंड विकास कार्यालय से प्रखंड कृषि पदाधिकारी विश्वनाथ सिंह पहुंच कर महिलाओं की मांगों को लेकर बात की तथा थाना प्रभारी श्री होरो के पहल करने पर सड़क जाम ढाई बजे हटाया जा सका.

महिलाएं दिन के 11 बजे से रानीश्वर बाजार में सड़क पर बांस बांध कर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया था. जिससे दुमका सिउड़ी पथ के अलावा रानीश्वर से आमजोड़ा होकर सिउड़ी जाने वाले पथ पर भी यातायात सेवा ठप हो गयी. सड़क जाम करने रानीश्वर, एकतला, कामती, गोबिंदपुर, आमजोड़ा आदि गांवों से महिलाएं पहुंचीं थीं. सड़क जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें