28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यशराज ने साथी संग कर दिया हमला

दुमका : अपनी मूंछ पर ताव देने वाले हत्यारोपित मो मून खान से बदले की भावना लिए संजय वर्मा के छोटे बेटे यश राज ने अपने साथी के साथ ही उस वक्त हमला बोला था, जब वह कोर्ट से निकलने के बाद अपनी बाइक में पिता को लेकर वापस भागलपुर के इशाकचक थाना के भीखमपुर […]

दुमका : अपनी मूंछ पर ताव देने वाले हत्यारोपित मो मून खान से बदले की भावना लिए संजय वर्मा के छोटे बेटे यश राज ने अपने साथी के साथ ही उस वक्त हमला बोला था, जब वह कोर्ट से निकलने के बाद अपनी बाइक में पिता को लेकर वापस भागलपुर के इशाकचक थाना के भीखमपुर स्थित अपने घर के लिए निकला था. रास्ते में शहर के गांधी मैदान के पास ही यशराज ने अपने एक साथी की मदद से मो मून की बाइक पर पहले ठोकर मारा, फिर उनसे उलझा और अस्तूरा से वार कर भाग निकला.

बुधवार को हुई इस घटना के बाद पिता संजय वर्मा को पुलिस ने बिठाये रखा. बाद में यशराज पुलिस की पकड़ में आया. मून खान और भागलपुर का राहुल यादव उर्फ आरके यशराज के बड़े भाई और संजय वर्मा के बड़े बेटे रोशन राज की हत्या का आरोपित है. आरके जेल में ही है. बुधवार को मून पिता को लेकर अदालत में पेशी के लिए पहुंचा था. तभी लौटने के क्रम में यह वारदात हुई. पिता मो मुश्ताक खान को भी चोट लगी थी.

यशराज गया जेल
इधर आरोपित यशराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. नगर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार ने बताया कि अनुसंधान में यशराज की संलिप्तता पायी गयी है. यशराज ने स्वीकार किया है कि वह अपने मित्र करण दास के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था. यश राज ने बताया कि उसके भाई रौशन राज की हत्या 5 अगस्त 2013 में मून खान ने गोली मारकर की थी. बुधवार को मून खान कोर्ट पेशी में आया था. कोर्ट परिसर में मून खान ने मूंछ में ताव देकर यश राज से सबक सीखा देने की बात कहकर चिढ़ा रहा था. इस बात पर आक्रोशित होकर यश राज ने इस घटना को अंजाम दिया. यश राज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस करण दास को भी खोज रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें