Advertisement

dumka

  • Feb 7 2019 6:37AM
Advertisement

दुमका : इस वजह से युवक ने अपने शरीर पर छिड़का पेट्रोल, लगायी आग, गंभीर

दुमका : इस वजह से युवक ने अपने शरीर पर छिड़का पेट्रोल, लगायी आग, गंभीर
बेटे ने ऑटो खरीदने के िलए मांगे पैसे, मां ने जतायी असर्मथता 
दुमका : कचहरी परिसर में भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा के पीछे एक युवक ने मां से पैसे की मांग की और जब मां ने पैसे देने में असमर्थता जतायी, तो अपने शरीर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया और पुलिस व एंबुलेंस को घटना की सूचना दी. 
 
आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. युवक के शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलस चुका है. युवक शहर के जरुवाडीह मुहल्ले का रहने वाला है. युवक की मां कचहरी परिसर में नाश्ता दुकानों में प्लेट धोकर परिवार चलाती है. जब उसका बेटा बहुत छोटा था, पति का निधन हो गया.
 
दुकानदार को फंसाने के लिए लगायी आग: युवक बापी चालक की मां सुभद्रा देवी ने बताया कि वह कचहरी परिसर के नाश्ता दुकानों में प्लेट धोकर परिवार चलाती है.
 
काठीकुंड में स्वास्थ्य विभाग में झाड़ूदार के पद पर वह बहाल हुई थी, लेकिन कुछ कारणों से नौकरी भी चली गयी. बावजूद उसने बेटे के परवरिश में कोई कमी नहीं की. लोगों का जूठन भी साफ किया. बेटा के जवान होने पर उसकी शादी भी करायी, लेकिन बेटे को बुरी संगत लग गयी. 
 
नशे के साथ कई और बुरी आदतों ने उसे बिगाड़ दिया. बेटा मां से ऑटो खरीद कर देने को कहता था. बुधवार को वह अचानक दुकान पहुंचा और टेंपो के लिए पैसे की मांग की. असमर्थता जताने पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली और दुकान में घुस गया. 
वह यह कहता रहा कि दुकान मालिक से पैसे लेकर उसे गाड़ी खरीद दे. यदि ऐसा नहीं किया, तो वह दुकानदार को फंसाने की बात कही. बापी चालक की संगत हटिया परिसर में नशा करने वाले युवकों से थी. वहीं से वह शराब पीकर कचहरी परिसर पहुंचा और घटना को अंजाम दिया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement