Advertisement

dumka

  • Feb 2 2019 7:57AM
Advertisement

दुमका : झामुमो का 40वां स्थापना दिवस आज, पार्टी के झंडे-बैनर व होर्डिंग्स से पटी उपराजधानी

दुमका :  झामुमो  का 40वां स्थापना दिवस आज, पार्टी के झंडे-बैनर व होर्डिंग्स से पटी उपराजधानी

 हाेर्डिंग्स से पाट डाला है. गांधी मैदान में शनिवार 2 फरवरी को पार्टी की यह राजनीतिक सभा होगी, जिसे ऐतिहासिक बनाने में पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात एक किये हुए हैं. देर शाम इस स्थापना दिवस की शुरुआत परंपरागत तरीके से एसपी कॉलेज के मैदान से रैली निकालकर की जायेगी, जो शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए गांधी मैदान पहुंचेगी, जहां पार्टी सुप्रीमो झंडा फहराकर कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. 

दुमका : झामुमो के 40 वें स्थापना दिवस को लेकर उपराजधानी दुमका को पार्टी ने झंडे-बैनर और देर रात तक चलने वाली इस सभा में पार्टी के तमाम सांसद-विधायक संबोधित करेंगे. संताल परगना के अलावा राज्य के विभिन्न इलाकों से नेता-कार्यकर्ता पहुंचेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात तक पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन, कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन दुमका पहुंचेगे. युवा मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष वसंत सोरेन पिछले कुछ दिनों से लगातार 40 वें स्थापना दिवस की तैयारी का जायजा ले रहे हैं. 

 
दोपहर बाद जुटने लगेगी भीड़ : शहर में झामुमो के 40 वें स्थापना दिवस के बावत हजारों समर्थकों की भीड़ दोपहर बाद तक पहुंचने लगेगी. दुमका से 250 के करीब बसों को जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया है, ताकि वहां से समर्थकों को सभास्थल तक लाया जा सके.
 
गूजेंगे एक साथ हजार नगाढ़े : अपने आप में अनूठी माने जानेवाली झामुमो की इस राजनीतिक सभा की शुरुआत शाम ढलने के बाद होती है और अहले सुबह तक पार्टी सुप्रीमो के भाषण के साथ समाप्त होती है. खुले आसमान के नीचे यह भीड़ शिबू सोरेन को सुनती है. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement