36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टुंडी विधानसभा क्षेत्र में नक्‍सलियों ने दी दस्‍तक, दर्जनभर गांवों में बांटे पोस्‍टर, ग्रामीणों में दहशत

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही माओवादियों ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र में अपनी दस्तक दे दी है. नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों के हथियार बंद दस्तों ने मंगलवार देर रात टुंडी एवं पूर्वी टुंडी के लगभग दर्जन भर से अधिक गांवो में जमकर पोस्‍टर बांटे. नक्‍सली पोस्टर देखकर इलाके के लोगों मे भारी […]

पूर्वी टुंडी (धनबाद) : विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही माओवादियों ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र में अपनी दस्तक दे दी है. नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों के हथियार बंद दस्तों ने मंगलवार देर रात टुंडी एवं पूर्वी टुंडी के लगभग दर्जन भर से अधिक गांवो में जमकर पोस्‍टर बांटे.

नक्‍सली पोस्टर देखकर इलाके के लोगों मे भारी दहशत है. लंबे समय के बाद एक ही साथ इतने गांवो में पोस्टर साटकर माओवादियों ने पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है. पहाड़ के तलहटी पर बसे कई गांवों में बैठक के भी समाचार है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार माओवादियों ने कोलाहीर,बेगनारिया, सालपहाड़ , तीलेबेड़ा, अमरपुर एवं पूर्वी टुंडी के आदर्श ग्राम एवं सघन आवादी वाले गांव मैरानवाटांड में पोस्‍टर साटे हैं.हस्त लिखित पोस्टर में भाकपा माओवादियों पर घोषित प्रतिबंध को वापस लो, व्‍यापक जन भागीदारी से भाकपा ( माओवादी) को मजबूत करो, मौजूदा फासीवादी स्वेच्छाचारी व्‍यवस्था ध्वस्त कर जनता के जनवादी व्‍यवस्था का निर्माण करे आदि नारों से भरे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें