24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोप-प्रत्यारोप: बाघमारा विधायक पर चौतरफा हमला, मुखर हुए विरोधी, महुदा में ढुलू महतो का पुतला फूंका

महुदा: बाघमारा बचाओ संघर्ष मोरचा ने गुरुवार की शाम मुचिराईडीह गेट के समीप चौक पर बाघमारा विधायक ढुलू महतो का पुतला दहन किया. उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मोरचा के अध्यक्ष निर्मल कुमार रवानी ने कहा कि विधायक की निष्क्रियता के कारण आज तक राधानगर प्रखंड नहीं बन सका, न ही राधानगर में बिनोद […]

महुदा: बाघमारा बचाओ संघर्ष मोरचा ने गुरुवार की शाम मुचिराईडीह गेट के समीप चौक पर बाघमारा विधायक ढुलू महतो का पुतला दहन किया. उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मोरचा के अध्यक्ष निर्मल कुमार रवानी ने कहा कि विधायक की निष्क्रियता के कारण आज तक राधानगर प्रखंड नहीं बन सका, न ही राधानगर में बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय के निर्माण का प्रयास किया. इस रूट पर बसें नहीं चलने से प्रतिदिन सैकड़ों लोग दोगुना भाड़ा देकर ऑटो से मजदूरी के लिए धनबाद जा रहे हैं.

छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के लिए कॉलेज जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. विधायक क्षतिग्रस्त तेलमच्चो पुल की मरम्मत को लेकर कोई पहल नहीं कर रहे हैं.

यह विशुद्ध रूप से जनहित का मामला है. विधायक सिर्फ वही काम करते एवं करवाते हैं, जिससे उनका निजी स्वार्थ जुड़ा होता है. मौके पर नरेश महतो, गोपाल महतो, रामचरण महतो, अजीत रवानी, टिंकू पासवान, अनिल रजक, भागीरथ रवानी, गणेश रवानी, नूरेमान अंसारी, मनोज महतो, जितेंद्र रवानी, राजेश राम, मनपूरन भट्टाचार्य, लोबिन बाउरी, राजेश बहादुर, टिंकू रवानी, कन्हाय रवानी, राजाराम महतो, मोहन राय आदि मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें