30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लुधियाना और शक्तिपुंज के यात्रियों को मिलेगा खाना

धनबाद: धनबाद से खुलने वाली व गुजरने वाली दो ट्रेनों में जल्द ही पैंट्रीकार की सुविधा होगी. इसे लेकर धनबाद रेल मंडल व हावड़ा ने रेलवे मुख्यालय में इन ट्रेनों में पैंट्रीकार की सुविधा बहाल करने का आग्रह किया है. मंजूरी मिलने के बाद लंबी दूरी तय करने वाले यात्रियों को चलती ट्रेन में भी […]

धनबाद: धनबाद से खुलने वाली व गुजरने वाली दो ट्रेनों में जल्द ही पैंट्रीकार की सुविधा होगी. इसे लेकर धनबाद रेल मंडल व हावड़ा ने रेलवे मुख्यालय में इन ट्रेनों में पैंट्रीकार की सुविधा बहाल करने का आग्रह किया है. मंजूरी मिलने के बाद लंबी दूरी तय करने वाले यात्रियों को चलती ट्रेन में भी खाना उपलब्ध हो जायेगा.
सफर में होती है परेशानी : धनबाद से खुल कर लुधियाना जाने वाली लुधियाना एक्सप्रेस (13307) के यात्रियों का सफर बहुत कष्टदायक है. यह ट्रेन धनबाद से खुलने के बाद 77 स्टेशनों पर रुकती हैं. 1159 किलो मीटर का सफर तय करती है और इतनी दूरी तय करने में तीन दिनों का समय लगता है. उसके बाद भी इस ट्रेन में पैंट्रीकार की सुविधा नहीं है.

इसी परेशानी को देखते हुए धनबाद रेल मंडल ने मुख्यालय को इन ट्रेन में पैंट्रीकार लगाने का आग्रह किया है. इसी तरह धनबाद से गुजरने वाली शक्तिपुंज एक्सप्रेस (11448) हावड़ा से जबलपुर तक जाती है. यह ट्रेन कुल 1152 किलो मीटर दूरी तय करती है, जबकि धनबाद से जबलपुर की दूरी 893 किलोमीटर है. इसके यात्रियों को भी भोजन के लिए परेशानी होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें