27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रगति में हंगामा, दूसरे डॉक्टर फिर से करेंगे पथरी का ऑपरेशन

आयुष्मान के जिला को-ऑर्डिनेटर ने किया हस्तक्षेप धनबाद : ऑपरेशन करने के बाद भी राजू यादव के पेट से पथरी नहीं निकालने के मामले को लेकर सोमवार को दूसरे दिन भी प्रगति नर्सिंग होम सरायढेला में हंगामा हुआ. इस बीच आयुष्मान योजना के जिला को-ऑर्डिनेटर अभय सिंह जांच करने पहुंचे. उन्होंने प्रगति नर्सिंग होम के […]

आयुष्मान के जिला को-ऑर्डिनेटर ने किया हस्तक्षेप

धनबाद : ऑपरेशन करने के बाद भी राजू यादव के पेट से पथरी नहीं निकालने के मामले को लेकर सोमवार को दूसरे दिन भी प्रगति नर्सिंग होम सरायढेला में हंगामा हुआ.
इस बीच आयुष्मान योजना के जिला को-ऑर्डिनेटर अभय सिंह जांच करने पहुंचे. उन्होंने प्रगति नर्सिंग होम के जयप्रकाश खेतान से मिल कर मामले की जानकारी ली. डॉक्टर ऑपरेशन करने वाले डॉ बीके पुरोहित से भी बात की. उन्होंने राजू का दोबारा ऑपरेशन किसी दूसरे चिकित्सक से नि:शुल्क कराने को कहा. खेतान ने डॉ प्रदीप सिन्हा से बात की है. मंगलवार को राजू को बुलाया गया है. जांच होने के बाद संभवत: ऑपरेशन किया जायेगा.
पीड़ित जगजीवन नगर निवासी राजू यादव व भाजपा नेत्री रीता यादव ने आरोप लगाया कि पहले हजारों रुपये खर्च कर जांच करायी गयी. इसके बाद उसका ऑपरेशन किया गया. फिर टांका मार कर छोड़ दिया गया. डॉ पुरोहित का कहना है कि पथरी नहीं मिली. 15 फरवरी को फिर से जांच कराया तो पथरी उसी जगह पर थी. अब मरीज दर्द से कराह रहा है. वह मजदूरी का काम करता है. इस स्थिति में वह काम नहीं कर पा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें