26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाह कर प्रेमी जोड़ा पहुंचा महिला थाना

धनबाद : चिरकुंडा की रहनेवाली खुशबू साव और वहीं के रहनेवाले रोहित कुमार मंदिर में विवाह कर महिला थाना में सरेंडर कर दिया. खुशबू ने महिला थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की. खुशबू ने बताया कि रोहित के साथ लंबे समय से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. घरवाले से विवाह की बात […]

धनबाद : चिरकुंडा की रहनेवाली खुशबू साव और वहीं के रहनेवाले रोहित कुमार मंदिर में विवाह कर महिला थाना में सरेंडर कर दिया. खुशबू ने महिला थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की. खुशबू ने बताया कि रोहित के साथ लंबे समय से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. घरवाले से विवाह की बात भी कही थी. लेकिन घरवालों ने विवाह से इनकार कर दिया.

मेरी शादी मेरी मर्जी के खिलाफ दूसरी जगह तय कर दी गयी थी. मैं रोहित के सिवा दूसरे से विवाह नहीं करना चाहती थी. इसलिए 21 जनवरी को सिद्ध पीठ अरण्या देवी मंदिर आरा में विवाह बंधन में बंध गये. हम दोनों बालिग हैं. अपना जीवन एक दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं. मेरे मायके वाले मेरे ससुरालवाले और मेरे पति के साथ कुछ अनहोनी न करे, इसके लिए मैं सुरक्षा की मांग करती हूं. दोनों से बॉन्ड भराया गया. थाना से दोनों पक्ष को बुलाया गया.

खुशबू के परिवारवालों ने इस रिश्ते को मानने से इनकार करते हुए खुशबू से संबंध विच्छेद कर लिया, जबकि ससुरालवालों ने उसे बहू के रूप में स्वीकार कर आशीर्वाद दिया. खुशबू को उसके ससुरालवालों के साथ थाना से विदा किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें