29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यौन शोषण के केस के बाद किया विवाह, थाना पहुंचे युवती

निरसा का था मामला, वीडियो बनाने का भी लगाया था आरोप धनबाद : निरसा की जिस युवती ने युवक दिवाकर राउत पर यौन शोषण का आरोप लगाकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी थी. वही युवती (20) गुरुवार को दिवाकर से शादी कर महिला थाना पहुंच गयी. थाना आने के बाद उसने केस हटाने के […]

निरसा का था मामला, वीडियो बनाने का भी लगाया था आरोप

धनबाद : निरसा की जिस युवती ने युवक दिवाकर राउत पर यौन शोषण का आरोप लगाकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी थी. वही युवती (20) गुरुवार को दिवाकर से शादी कर महिला थाना पहुंच गयी.

थाना आने के बाद उसने केस हटाने के कहा. मामले में महिला थाना प्रभारी मरिस्टेला गुड़िया ने युवती और युवक को फटकार लगाकर थाना से भगा दिया. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि युवती का अदालत में 164 के तहत बयान भी हो चुका है. आगे की कार्रवाई कोर्ट से होगी. पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र 21 वर्ष से कम है. इसलिए उसकी शादी मान्य भी नहीं है.

क्या था मामला : शादी का झांसा देकर निरसा की युवती ने वहीं के युवक दिवाकर राउत के खिलाफ नौ जनवरी को महिला थाना में यौन शोषण की प्राथमिकी दर्ज करवायी थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले दिवाकर से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. इसको लेकर युवक उसका यौन शोषण कर रहा था.

युवती जब भी युवक को शादी करने को कहती तो वह आज-कल कह कर टालता रहता. इस दौरान दिवाकर राउत ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीर व वीडियो भी बनाया था, जिसे उसने सोशल साइट पर डाला था. उसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ यौन शोषण की प्राथमिकी करवायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें