36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक से गिरे दो युवकों की ट्रक ने ली जान

मैथन : एनएच टू पर के दिल्ली लेन में मंगलवार की रात बराकर पुल के पास दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक मामूली रूप से घायल हो गया. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. रांची कॉलोनी के ऋतुराज राम (22), मुकेश राम (20) व कालीपहाड़ी निवासी ओमप्रकाश महतो बाइक संख्या […]

मैथन : एनएच टू पर के दिल्ली लेन में मंगलवार की रात बराकर पुल के पास दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक मामूली रूप से घायल हो गया. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. रांची कॉलोनी के ऋतुराज राम (22), मुकेश राम (20) व कालीपहाड़ी निवासी ओमप्रकाश महतो बाइक संख्या जेएच10बीबी-4586 से रात के साढ़े ग्यारह बजे कोलकाता लेन से मैथन आ रहे थे. बराकर पुल के समीप सामने से आ रहे ट्रक के चकमा देने से बाइक सड़क पर गिर गयी.

मुकेश राम व ऋतुराज राम सड़क की दायीं व बाइक चला रहा ओमप्रकाश महतो बायीं ओर गिरे. इसी दौरान सामने से आ रहा वाहन मुकेश वऋतुराज को कुचल कर भाग गया. इसमें दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना पर ओपी प्रभारी दुग्गन टोपनो घटनास्थल पर पहुंच कर एनएचएआइ के एंबुलेंस से दोनों युवकों को पीएमसीएच धनबाद भेजा. चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

सूचना पाकर बुधवार की सुबह विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, सांसद प्रतिनिधि रवींद्र साहनी, कल्याण सिंह, मिथिलेश कुमार, दीपक तिवारी मैथन ओपी पहुंचे.
विधायक ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया. दुर्घटना की सूचना से मैथन में शोक है. ऋतुराज एरिया छह स्थित मध्य विद्यालय के हेडमास्टर उमाशंकर राम का तथा मृतक मुकेश राम आंबेडकर नगर निवासी दीपक राम का पुत्र था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें