dhanbad

  • Dec 11 2019 3:52AM
Advertisement

रेलवे ने किया झरिया पुल से साउथ साइड तक फोर व्हीलर चलाने का ट्रायल

धनबाद : झरिया पुल से साउथ साइड स्टेशन के बीच प्रस्तावित सड़क पर रेलवे ने मंगलवार को फोर व्हीलर चला कर ट्रायल किया. इस कच्ची सड़क पर शाम को तीन-चार वाहन उतारे गये जो झरिया पुल से स्टेशन तक गये. उन्हें पहुंचने में पांच से छह मिनट का समय लगा. इस सड़क को बनाने के लिए मिट्टी फिलिंग का काम पूरा कर लिया गया है.

 
बुधवार से पिचिंग का काम शुरू किया जायेगा. धनबाद डीआरएम अनिल कुमार मिश्र ने कार्य प्रगति पर संतोष जताया है. इस सड़क का निर्माण पूरा हो जाने के बाद झरिया पुल से साउथ साइड स्टेशन तक आने में काफी कम समय लगेगा. 
 
चलने लगेगी गाड़ियां : मंगलवार को ट्रायल के बाद बुधवार से झरिया पुल व साउथ साइड को जोड़ने वाली सड़क का काम शुरू कर दिया जायेगा. सड़क के बीचों-बीच डिवाइडर बनाया जायेगा. पैदल यात्रियों के लिए फुटपाथ बनाया जायेगा. हाल ही में रेलवे ने इस इलाके से अतिक्रमण हटाया था. प्रस्तावित सड़क पुराना बाजार के अंतिम छोर से डीएवी स्कूल के मैदान होते हुए झरिया पुल तक जायेगी. वहीं डीआरएम ने बताया कि साउथ साइड में बने छाई के पहाड़ को काट कर उससे गड्ढे भरने को कहा गया है.
 
डीआरएम ने आज धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लगी इमरजेंसी मेडिकल वेन का निरीक्षण किया. वेन के अंदर जाकर मेडिकल के सभी सामानों की जांच की और उसे दुरुस्त करने का आदेश दिया. उन्होंने स्टेशन के मुख्य भवन में चल रहे निर्माण काम को जल्द से जल्द पूरा करने का आदेश दिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement