dhanbad

  • Dec 11 2019 3:51AM
Advertisement

54 बोतल शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

होंडा सिटी कार से बिहार ले जायी जा रही थी शराब

नवादा के रहने वाले हैं सभी आरोपित

गोविंदपुर : गोविंदपुर पुलिस ने मंगलवार को ऊपर बाजार मोड़ में शराब समेत एक होंडा सिटी कार जब्त किया. साथ ही कार पर सवार चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने बताया कि डब्ल्यूबी जीरो 2 एक्स 7240 नंबर की होंडा सिटी कार निरसा से बरवाअड्डा की ओर जा रही थी. इस बीच चुनाव को लेकर पुलिस बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग कर रही थी. उक्त कार बैरियर को तोड़ कर आगे बढ़ने का प्रयास करने लगी.

पुलिस को देख कर कार पर सवार लोग भागने का प्रयास करने लगे तो पुलिस ने पीछा कर कार एवं तीनों लोगों को पकड़ लिया और जब कार की तलाशी ली गयी. काफी प्रयास के बाद पुलिस को कार के पीछे की सीट एवं डिक्की के बीच एक केबिन मिला. काफी चालाकी के साथ इस केबिन को बनाया गया था, ताकि किसी को शराब की भनक भी नहीं लगे. केबिन में 750 एमएल की 54 पीस रॉयल स्टैग की बोतल मिली.

पकड़े गये लोगों में रंगीला कुमार साव, पप्पू साव एवं अखिलेश साव शामिल हैं. सभी ग्राम सिमरकौल, थाना रजौली जिला नवादा के रहने वाले हैं. पश्चिम बंगाल से सस्ती दर पर शराब लेकर बिहार में महंगे दाम पर बेचना इनका धंधा है. इस संबंध में पुलिस  प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement