37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्टल-गोली के साथ दो गिरफ्तार

धनबाद : गोविंदपुर पुलिस ने रविवार की रात कौआबांध पेट्रोल पंप के पास दो व्यक्तियों को आर्म्स के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया. इनमें एक कतरास बाजार, लाला टोला निवासी सच्चिदानंद लाला का पुत्र प्रवीण लाला और दूसरा रांगाटांड़ रेलवे कॉलोनी निवासी बोढ़न सिंह का पुत्र मदन सिंह है. इनके पास से पुलिस ने दो देसी […]

धनबाद : गोविंदपुर पुलिस ने रविवार की रात कौआबांध पेट्रोल पंप के पास दो व्यक्तियों को आर्म्स के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया. इनमें एक कतरास बाजार, लाला टोला निवासी सच्चिदानंद लाला का पुत्र प्रवीण लाला और दूसरा रांगाटांड़ रेलवे कॉलोनी निवासी बोढ़न सिंह का पुत्र मदन सिंह है.

इनके पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, नाइन एमएम की चार गोली, पांच मोबाइल फोन और एक मोटर साइकिल बरामद की है. प्रवीण लाला बीसीसीएलकर्मी है, जबकि मदन सिंह वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ चुका है. यह जानकारी सोमवार को सिटी एसपी राजकुमार ने अपने कार्यालय में दी. डीएसपी सरिता मुर्मू और गोविंदपुर थाना प्रभारी रणधीर कुमार मौजूद थे.
चुनाव के लिए निरसा हथियार पहुंचाने की थी योजना : सिटी एसपी ने बताया कि प्रवीण लाला ने मदन सिंह से हथियार मांगा था और बताया था कि विधानसभा चुनाव आने वाला है उसमें प्रयोग करना है. मदन सिंह गोविंदपुर थाना अंतर्गत कौआबांध पेट्रोल पंप के पास पिस्टल व गोली लेकर पहुंचा. पुलिस को इसकी पहले से ही सूचना मिल गयी थी.
उसने गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठन किया, जिसमें डीएसपी सरिता मुर्मू, गोविंदपुर प्रभारी रणधीर कुमार सहित अन्य पदाधिकारी व जवान थे. जैसे ही लेन-देन होने लगा पुलिस ने छापामारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अभी तक यह पता नहीं कर पायी कि हथियार कहां से लाया गया और निरसा के किस नेता के पास पहुंचाना था. पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें