36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक फूलचंद झामुमो में गये, सिंदरी से लड़ेंगे

धनबाद : भाजपा का टिकट नहीं मिलने से नाराज सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने शनिवार को झामुमो का दामन थाम लिया. जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन की मौजूदगी में रांची स्थित उनके आवास में फूलचंद ने पार्टी की सदस्यता ली. उनके पुत्र एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धरनीधर मंडल ने भी झामुमो की सदस्यता ली. […]

धनबाद : भाजपा का टिकट नहीं मिलने से नाराज सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने शनिवार को झामुमो का दामन थाम लिया. जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन की मौजूदगी में रांची स्थित उनके आवास में फूलचंद ने पार्टी की सदस्यता ली. उनके पुत्र एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धरनीधर मंडल ने भी झामुमो की सदस्यता ली. झामुमो सुप्रीमो ने पार्टी का पट्टा पहना कर पिता-पुत्र का स्वागत किया. झामुमो सिंदरी से फूलचंद मंडल को प्रत्याशी बना सकता है.

इस दौरान झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष अमितेश सहाय, जिलाध्यक्ष रमेश टुडू, महासचिव पवन महतो सहित कई नेता मौजूद थे. सभी ने कहा इससे कोयलांचल में झामुमो की ताकत बढ़ेगी. भाजपा का सफाया होगा.

चार दिनों से चल रही थी बातचीत: भाजपा की पहली लिस्ट जारी होने के बाद से ही फूलचंद मंडल की बातचीत झामुमो नेतृत्व से चल रही थी. उनको झामुमो में शामिल कराने में व्यवसायिक प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष अमितेश सहाय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें