36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जल रिसाव से हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर की दवा बरबाद

धनबाद : हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर लोयाडीह (नावाडीह) में एक पखवारा से जल रिसाव होने से हजारों रुपये की दवा बरबाद हो गयी. जलजमाव के कारण लाखों रुपये खर्च कर बने भवन का फर्श भी खराब हो गया. दो वर्ष पूर्व बना था सेंटर : धनबाद प्रखंड की नावाडीह पंचायत के लोयाडीह में लगभग दो […]

धनबाद : हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर लोयाडीह (नावाडीह) में एक पखवारा से जल रिसाव होने से हजारों रुपये की दवा बरबाद हो गयी. जलजमाव के कारण लाखों रुपये खर्च कर बने भवन का फर्श भी खराब हो गया.

दो वर्ष पूर्व बना था सेंटर : धनबाद प्रखंड की नावाडीह पंचायत के लोयाडीह में लगभग दो वर्ष पूर्व हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाया गया था. इसका उद्देश्य क्षेत्र की लगभग 14 हजार आबादी को प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराना है. हालांकि आज तक यहां किसी डॉक्टर की पोस्टिंग नहीं हुई है. कुछ दिनों पूर्व एक सीएचओ तथा तीन एएनएम, एक मेल वर्कर की पोस्टिंग हुई है. इन्हीं के भरोसे यह सेंटर चल रहा है. इस सेंटर से लगभग पचास मीटर की दूरी पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग का जलमीनार है.
ग्रामीणों के अनुसार दुर्गा पूजा के समय हेल्थ सेंटर भवन के नीचे से गुजरी पाइप लाइन फट गयी. अंदर में पानी भर गया. यह समस्या अब भी बरकरार है. सोमवार को भी ग्रामीणों ने इस संबंध में सरकारी अधिकारियों से शिकायत की. नावाडीह की मुखिया शिखा दत्ता ने भी पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के अधिकारियों से शिकायत की. लेकिन विभाग की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें