34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : उद्योगों का जाल बिछायेंगे : सीएम रघुवर दास

11,842 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन धनबाद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कोयलांचल में एक बार फिर उद्योगों का जाल बिछेगा. निरसा के बंद उद्योग खुलेंगे. कोयला के अभाव में किसी हार्डकोक इंडस्ट्री को बंद नहीं होने दिया जायेगा. यहां के लोगों को यहीं रोजगार मिलेगा. 24 घंटे क्वालिटी युक्त […]

11,842 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन
धनबाद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कोयलांचल में एक बार फिर उद्योगों का जाल बिछेगा. निरसा के बंद उद्योग खुलेंगे. कोयला के अभाव में किसी हार्डकोक इंडस्ट्री को बंद नहीं होने दिया जायेगा. यहां के लोगों को यहीं रोजगार मिलेगा. 24 घंटे क्वालिटी युक्त बिजली देंगे.
मुफ्त में किसी को बिजली नहीं मिलेगी. दो दिवसीय जोहार जन आशीर्वाद यात्रा पर बुधवार को धनबाद पहुंचे मुख्यमंत्री ने यहां जन सभाओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.
इस दौरान भितिया स्टेडियम गोविंदपुर तथा गोल्फ मैदान धनबाद में आयोजित सरकारी कार्यक्रमों में 11,842 करोड़ की योजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास व उद्घाटन किया. जन जोहार आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत निरसा विधानसभा क्षेत्र के चिरकुंडा से हुई. देर शाम धनबाद शहर में रोड शो किया. इधर मुख्यमंत्री ने गोल्फ मैदान में कहा कि आज धनबाद के लिए ऐतिहासिक दिन है. 1041 करोड़ की जलापूर्ति फेज-टू योजना की शुरूआत हो रही है. धनबाद के लोगों को काला पानी या तालाब से पानी छान कर नहीं पीना पड़ेगा.
क्वालिटी बिजली के लिए तीन तरह के फीडर
गोविंदपुर के भितिया फुटबॉल स्टेडियम में झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने 10,608 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया. इसमें बहुप्रतीक्षित कांड्रा पावर ग्रिड भी शामिल है. कहा कि क्वालिटी बिजली के लिए घरेलू, इंडस्ट्रीज व कृषि के लिए अलग-अलग फीडर होंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें