29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोल अधिकारियों काे पूजा से पहले पीआरपी

कोल इंडिया बोर्ड ने दी 2017-18 के भुगतान को मंजूरी लाभान्वित होंगे बीसीसीएल के 2200 समेत कोल इंडिया के 17,500 अधिकारी धनबाद : कोल इंडिया व उसकी सहायक कंपनियों में कार्यरत कोयला अधिकारियों के वर्ष 2017-18 के परफॉर्मेंस रिलेटेट पे (पीआरपी) के भुगतान का रास्ता साफ हो गया है. शनिवार को नयी दिल्ली में हुई […]

कोल इंडिया बोर्ड ने दी 2017-18 के भुगतान को मंजूरी

लाभान्वित होंगे बीसीसीएल के 2200 समेत कोल इंडिया के 17,500 अधिकारी
धनबाद : कोल इंडिया व उसकी सहायक कंपनियों में कार्यरत कोयला अधिकारियों के वर्ष 2017-18 के परफॉर्मेंस रिलेटेट पे (पीआरपी) के भुगतान का रास्ता साफ हो गया है. शनिवार को नयी दिल्ली में हुई बैठक में कोल इंडिया बोर्ड ने पीआरपी भुगतान से संबंधित प्रस्ताव पर मुहर लगा दी है.
दुर्गा पूजा से पहले कोयला अधिकारियों को पीआरपी का भुगतान कर दिया जायेगा. कोल इंडिया के 17,500 अधिकारी इससे लाभान्वित होंगे. इनमें बीसीसीएल के भी 22 सौ अधिकारी शामिल हैं. अनुमान है कि कोयला अधिकारियों को 50 हजार से लेकर तीन लाख रुपये तक पीआरपी मिलेगा.
एसाेसिएशन ने स्वागत किया : इधर पीआरपी व मृत कोयला अधिकारियों के आश्रितों को मिलनेवाली राशि में बढ़ोत्तरी की अनुशंसा का कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीएमओएआइ) बीसीसीएल शाखा के अध्यक्ष अनिरूद्ध पांडेय व इसीएल शाखा के वरीय उपाध्यक्ष संजय राणा ने स्वागत किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें