26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक संजीव को नींद नहीं आयी, दिन भर खाया भी नहीं

धनबाद : झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह की तबीयत एक बार फिर से खराब हो गयी है. शुक्रवार की रात उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. पीएमसीएच के दूसरे तल्ले पर स्थित सीसीयू में उन्हें रखा गया है. रात भर उन्हें नींद नहीं आयी. शनिवार को न तो उन्होंने सुबह में नाश्ता किया और […]

धनबाद : झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह की तबीयत एक बार फिर से खराब हो गयी है. शुक्रवार की रात उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. पीएमसीएच के दूसरे तल्ले पर स्थित सीसीयू में उन्हें रखा गया है. रात भर उन्हें नींद नहीं आयी. शनिवार को न तो उन्होंने सुबह में नाश्ता किया और न ही दोपहर में खाना खाया.

चिकित्सकों की टीम उन पर नजर रखे हुए है. मेडिसीन के विभागाध्यक्ष डॉ. यूके ओझा के नेतृत्व में उनकी जांच करायी गयी है. अपने चचेरे भाई नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या में धनबाद जेल में बंद संजीव को शुक्रवार को विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेने के लिए अदालत के निर्देश पर रांची ले जाया गया था. लौटने के दौरान उन्होंने तबीयत खराब होने की शिकायत की थी. इसके पहले भी विधायक का पीएमसीएच में इलाज हो चुका है.

सीटी स्कैन हुआ : शनिवार विधायक का ब्लड सैंपल जांच के लिए लिया गया है. साथ ही सीटी स्कैन भी कराया गया है. दोनों की रिपोर्ट आने के बाद उनकी बीमारी के बारे में कुछ पता चल पायेगा. चिकित्सकों का अनुमान है कि उन्हें मल्टीपल डिसऑर्डर हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें