Advertisement

dhanbad

  • Aug 23 2019 8:05AM
Advertisement

तेलीपाड़ा से मामा-भांजा हिरासत में

 धनबाद  : गैंगस्टर फहीम खान के भतीजे के नाम पर आभूषण व्यवसायी गांधी नगर निवासी रोहित कश्यप से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर गुरुवार को तेलीपाड़ा  निवासी उदय साव और उसके मामा अरुण साव को हिरासत में लिया है. उनसे धनसार  थाना में पूछताछ की जा रही है. 

 
डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) मुकेश कुमार ने  बताया कि मोबाइल पर जो रिकॉर्डिंग हुई है, उसकी आवाज उदय से मिल रही है.  हालांकि अभी तक यह नहीं कहा जा सकता कि रंगदारी मांगने में यही दोनों शामिल  हैं. उदय पहले भी साइबर अपराध जैसे मामलों में संलिप्त रहा है.   
 
 इधर, बुधवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद गुरुवार को भी दिन में व्यवसायी रोहित कश्यप से फोन व वाह्टस एप पर रंगदारी मांगी गयी. रंगदारी मांगने वाला नकद राशि की जगह बार-बार एटीएम कार्ड का डिटेल मांग रहा था. 
 
शेर खान के ड्राइवर को नहीं छोड़ा : फहीम खान के भतीजे के नाम पर व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में अभी तक शेर खान के ड्राइवर सद्दाम को पुलिस ने हिरासत में रखा हुआ है. पुलिस का कहना है कि उसकी संलिप्तता की पूरी तरह जांच नहीं हो पायी है. हो सकता है कि वह भी उन अपराधियों के साथ मिला हो. जांच के बाद ही उसे छोड़ा जायेगा.
 
फोन डिटेल के इंतजार में पुलिस 
पुलिस इस मामले में फोन डिटेल का इंतजार कर रही है. फोन नंबर किस जिले का है. अभी कहां है इसकी जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं मिली है. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि जिस नंबर से फोन आ रहा है और जिस नंबर से वाह्टसएप पर मैसेज भेजा गया है दोनों नंबर अलग हैं. 
 
इसके अलावा फोन करने वाला इंटरनेट कॉल का सहारा ले रहा है. इससे उस तक पहुंचने में परेशानी हो रही है. पैसे मांगने के तरीके से लगा रहा है कि यह किसी साइबर अपराधी का काम है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement