27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेतुलमारी में कोचिंग जा रही छात्रा पर एसिड अटैक

दुस्साहस. दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम, बायां हाथ जला, पीएमसीएच में भर्ती तेतुलमारी :तेतुलमारी थाना क्षेत्र के पीएसटी स्टेशन रोड के मुहल्ले में मंगलवार को कोचिंग के लिए जा रही 16 वर्षीया छात्रा पर दो युवकों ने एसिड से हमला कर दिया. इससे उसका बायां हाथ जल गया. पुलिस ने उसे पीएमसीएच में […]

दुस्साहस. दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम, बायां हाथ जला, पीएमसीएच में भर्ती

तेतुलमारी :तेतुलमारी थाना क्षेत्र के पीएसटी स्टेशन रोड के मुहल्ले में मंगलवार को कोचिंग के लिए जा रही 16 वर्षीया छात्रा पर दो युवकों ने एसिड से हमला कर दिया. इससे उसका बायां हाथ जल गया. पुलिस ने उसे पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है. उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर ग्रामीण एसपी अमन कुमार तेतुलमारी थाना पहुंचे और पूरी जानकारी ली, जबकि डीएसपी ने परिजनों के साथ-साथ अन्य लोगों से पूछताछ की.
समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पायी है. तेतुलमारी के पीएसटी स्टेशन रोड में पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है. एसपी ने गोविंदपुर डीएसपी सरिता मुर्मू को पीएमसीएच भेजा. उन्होंने वहां जाकर किशोरी का बयान दर्ज किया है. महिला पुलिसकर्मियों ने किशोरी की मां से भी पूछताछ की.
कैसे क्या हुआ : पीएमसीएच में भर्ती 16 वर्षीया किशोरी ने पुलिस को बताया कि अपने घर से करीब साढ़े तीन बजे गल्ली-मुहल्ला होते हुए अपने कोचिंग सेंटर के लिए पैदल निकली.
घर से करीब 250 गज की दूरी पर दो युवकों ने उस पर एसिड फेंक दिया, जो उसके बाएं हाथ में जा लगा. छींटा शरीर के अन्य हिस्सों में भी लगा है. जलन से वह चिखने-चिल्लाने लगी. इससे बगल की महिलाएं निकल पड़ीं. तब-तक दोनों युवक बाउंड्री फांद कर भाग निकले.
पहले भी किशोरी पर हुआ है जानलेवा हमला
किशोरी की दादी ने बताया कि 11 मई को उसके आवास में चोरी हुई थी. उस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ कर किशोरी से चिह्नित करवाया था. उसमें सलमान अंसारी को पुलिस ने जेल भेजा था. करीब 15 दिन बाद किशोरी अपने कमरे में अकेले सोयी हुई थी, तो एक अपराधी ने खिड़की खोल चाकू से वार किया था. उसमें उसके हाथ में दो गहरे जख्म हो गये थे. इसके बाद फिर से यह घटना घटी. अपराधी आसपास का ही है. उसे परिवार की हर गतिविधि की जानकारी है. बार-बार इस तरह की वारदात से पूरा परिवार सहमा है. परिजनों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगायी है.
क्या कहते हैं बाघमारा डीएसपी
इस संबंध में डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि किशोरी पर हमला हुआ है. इसकी जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया केरोसिन फेंक कर जलाने का प्रयास लग रहा है. घटनास्थल में जो जांच की गयी है, उसमें एसिड अटैक के सबूत नहीं मिले हैं, बावजूद अनुसंधान जारी है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें