34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिल का भुगतान नहीं हुआ तो अस्पताल वालों ने शव रख लिया

धनबाद : गुरुवार दोपहर पूर्वी टुंडी के टेसराटांड़ के मरीज मनीलाल हांसदा की मौत एशियन जालान अस्पताल में हो जाने के बाद बिल के अभाव में परिजनों को शव नहीं दिया गया है. शुक्रवार रात तक शव नहीं दिया गया था. बताया जा रहा है कि कुल 50 हजार रुपये का बिल हुआ था. उसमें […]

धनबाद : गुरुवार दोपहर पूर्वी टुंडी के टेसराटांड़ के मरीज मनीलाल हांसदा की मौत एशियन जालान अस्पताल में हो जाने के बाद बिल के अभाव में परिजनों को शव नहीं दिया गया है. शुक्रवार रात तक शव नहीं दिया गया था. बताया जा रहा है कि कुल 50 हजार रुपये का बिल हुआ था. उसमें से परिजनों ने सात हजार रुपये का भुगतान किया था. अभी भी 43 हजार रुपये बिल बकाया है. भुगतान नहीं होने पर अस्पताल प्रबंधन ने शव को रख लिया है. शव लेने के लिए परिजन फरियाद कर करे हैं.

क्या है मामला : 13 जुलाई को पूर्वी सहदेव हांसदा के बेटा मनीलाल अपने दोस्त धर्मदास हेंब्रम के साथ बाइक से सफर कर रहा था. सड़क दुर्घटना में दोनों युवक घायल हो गये थे. इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. यहां से मनीलाल को बेहतर इलाज के लिए जालान अस्पताल में चार दिन पहले भर्ती कराया गया. तीन दिनों तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने शव की मांग की तो पहले बिल भुगतान करने की बात कही गयी.
50 हजार रुपये बकाया है बिल : इलाज का बिल 50 हजार रुपये बनाया गया है. इसमें से सात हजार रुपये भर्ती कराते समय जमा कर दिया. 43 हजार रुपये बकाया रह गया है. इस बिल भुगतान के बाद ही शव देने की बात सामने आ रही है. परिजनों ने मामले की जानकारी झामुमो युवा मोर्चा के नेता मो. एनुल अंसारी को दी. श्री अंसारी ने बताया कि शनिवार को अस्पताल पहुंच कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया जायेगा. जानकारी के बाद पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो ने अस्पताल प्रबंधन से बात की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें