26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी का विरोध करने पर भाई-बहन को पीटा

बी पॉलिटेक्निक के पास टहल रहे थे भाई-बहन धनबाद : धनबाद थाना क्षेत्र के बाबूडीह में गुरुवार की रात एक लड़की के साथ 10-12 छात्रों ने छेड़खानी की. यह देख कर जब लड़की के भाई ने विरोध किया तो सभी छात्रों ने मिल कर उसकी जम कर पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया. इस […]

बी पॉलिटेक्निक के पास टहल रहे थे भाई-बहन

धनबाद : धनबाद थाना क्षेत्र के बाबूडीह में गुरुवार की रात एक लड़की के साथ 10-12 छात्रों ने छेड़खानी की. यह देख कर जब लड़की के भाई ने विरोध किया तो सभी छात्रों ने मिल कर उसकी जम कर पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया. इस दौरान मनचलों ने लड़की की भी पिटाई कर दी. घटना के बाद पीड़ित युवक ने धनबाद थाना में मामला दर्ज कराया है.

भाई-बहन कर रहे थे इवनिंग वाक : पीड़ित युवक ने बताया कि वह बाबूडीह में रहता है. गुरुवार की रात दोनों भाई-बहन इवनिंग वाक कर रहे थे. दोनों बी पॉलिटेक्निक के पास घूम रहे थे, तभी वहां हॉस्टल में रहने वाले 10-12 छात्र पहुंचे और उसकी बहन पर फब्तियां कसने लगे. यह देख उसके भाई ने इसका विरोध किया.

इस पर सभी छात्रों ने मिल कर उसकी जमकर पिटाई की. भाई को पिटते देख बहन उसे छुड़ाने का प्रयास करने लगी तो लड़कों ने उसके साथ भी मारपीट की. इस संबंध में पीड़ित युवक ने धनबाद थाना में शिकायत दर्ज करायी है. इधर पुलिस शुक्रवार को मामले की जांच करने घटनास्थल पहुंची. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें