27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मॉब लिंचिंग के खिलाफ लोगों को करें जागरूक

धनबाद : मॉब लिंचिग के खिलाफ लोगों में जागरूकता अभियान चलायें. ऐसी कोई सूचना मिलने पर थाना प्रभारी और डीएसपी खुद मौके पर जाकर घटना को रोकें. लोगों को बतायें कि यह करना कानून की नजर में बहुत बड़ा अपराध है. ये बातें एसएसपी ने बुधवार को क्राइम मीटिंग में कही. इसके अलावा फरारियों के […]

धनबाद : मॉब लिंचिग के खिलाफ लोगों में जागरूकता अभियान चलायें. ऐसी कोई सूचना मिलने पर थाना प्रभारी और डीएसपी खुद मौके पर जाकर घटना को रोकें. लोगों को बतायें कि यह करना कानून की नजर में बहुत बड़ा अपराध है. ये बातें एसएसपी ने बुधवार को क्राइम मीटिंग में कही. इसके अलावा फरारियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई का आदेश थाना प्रभारियों को दिया गया.
कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सभी फरारियों पर कार्रवाई करनी है. इसके अलावा तीन साल से पुराने कांडों का जल्द निष्पादन करने का आदेश भी थाना प्रभारियों को दिया गया.
चोर-लुटेरों पर लगायें सीसीए : एसएसपी ने शहर में चोरी और गृहभेदन के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए पुराने चोर-लुटेरों पर सीसीए लगाने का निर्देश थाना प्रभारियों को दिया. इसके अलावा मीटिंग में मौजूद सभी डीएसपी को एससी-एसटी मामलों का जल्द निपटारा करने का निर्देश भी दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें