26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला ने ‘नेताजी’ की ली जान, 20 वर्षों से थे साथ-साथ

धनबाद-सिंदरी : सिंदरी में नेताजी के नाम से चर्चित झामुमो नेता और कोयला खदान मजदूर पंचायत सेल चासनाला के शाखा सचिव द्वारिका प्रसाद कुशवाहा (60) की हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप शैल देवी, उसके पति प्रभु वर्मा, पुत्र ओम प्रकाश, कृष्णा पर लगा है. मृतक की पहली पत्नी रामरति देवी के बड़े पुत्र […]

धनबाद-सिंदरी : सिंदरी में नेताजी के नाम से चर्चित झामुमो नेता और कोयला खदान मजदूर पंचायत सेल चासनाला के शाखा सचिव द्वारिका प्रसाद कुशवाहा (60) की हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप शैल देवी, उसके पति प्रभु वर्मा, पुत्र ओम प्रकाश, कृष्णा पर लगा है.

मृतक की पहली पत्नी रामरति देवी के बड़े पुत्र अजय कुमार ने सिंदरी थाना मे मामला दर्ज करा दिया है. अजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि 10 दिन पहले पिताजी ने हत्या की आशंका जाहिर की और कहा कि ओमप्रकाश मार देगा. अजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि उसके मना करने के बाद भी पिताजी चले गये और आज हत्या हो गयी. बताया कि रात में वह वहीं रहते थे. पुलिस ने शैल देवी को गिरफ्तार कर लिया है. उसका कहना है कि गलती से ‘नेताजी’ की हत्या हुई. उसने गुस्से में रॉड भले चला दिया, लेकिन उसका मकसद हत्या नहीं था.

20 वर्षों से साथ-साथ थे
आरोपी शैल देवी ने बताया कि हमारा संबंध उनसे 20 वर्षों से था. मै अपने पति प्रभु वर्मा को छोड़ चुकी थी. पति से मेरा कोई संबंध नहीं था. उसने कहा कि साथ मे राजनीति करनी है. चूड़ी बेचकर जीविकोपार्जन करती थी. आज सुबह चावल को लेकर बकझक हुई. उन्होंने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी तो गुस्से में मैंने भी रॉड चला दिया. उनको सिर पर गंभीर चोट लग गयी.मैं खुद उनको अस्पताल ले गयी. लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. नेताजी ने कई शादियां कीं. एक पत्नी मुंबई में है. सिंदरी थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक राज कपूर ने बताया कि शैल देवी को पीएमसीएच से गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि पति प्रभु वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, कृष्णा वर्मा फरार है.

दो थाना के चक्कर में पड़ा रहा शव

दो थाना के फेर में दिन भर शव अस्पताल में ही पड़ा रह गया. अजय सुबह 10 बजे अस्पताल पहुंच गया था. इसके बाद से ही वह शव को लेकर परेशान है. पहले उसने सरायढेला थाना में मामला दर्ज कराना चाहा. ताकि शव का पोस्टमार्टम हो जाये और शव मिल जाये. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सरायढेला पुलिस ने उसे सिंदरी थाना में मामला ले जाने को कहा. अजय ने फोन पर सिंदरी थाना को मामले की जानकरी दी. उसने सरायढेला थाना से संपर्क करने की बात कह कर फोन काट दिया. इसके बाद अजय खुद सिंदरी थाना के लिए अस्पताल से गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें