31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस से रंगेहाथ पकड़ाये चार अपराधी

धनबाद : धनबाद जीआरपी ने शुक्रवार को धनबाद-पटना इंटरसिटी (13331) एक्सप्रेस से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में बिहार के गया के थाना चंदौरी, मुहल्ला कटारी निवासी जाहीर अंसारी के पुत्र सोहेल अंसारी, जामाडोबा रमजानपुर निवासी रफीक अंसारी के पुत्र अज्जु उर्फ जाहिद, चिरकुंडा झरियापाड़ा निवासी स्व रहमत साह के पुत्र मो मुश्ताक […]

धनबाद : धनबाद जीआरपी ने शुक्रवार को धनबाद-पटना इंटरसिटी (13331) एक्सप्रेस से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में बिहार के गया के थाना चंदौरी, मुहल्ला कटारी निवासी जाहीर अंसारी के पुत्र सोहेल अंसारी, जामाडोबा रमजानपुर निवासी रफीक अंसारी के पुत्र अज्जु उर्फ जाहिद, चिरकुंडा झरियापाड़ा निवासी स्व रहमत साह के पुत्र मो मुश्ताक व झरिया थाना अंतर्गत बनियाहीर निवासी कलीम अंसारी का पुत्र कलाम शामिल है.

गया का सोहेल अभी जोड़ापोखर थाना अंतर्गत रमजानपुर जामाडोबा में रहता है. पुलिस ने उनके पास से चोरी व छिनतई के कई सामान बरामद किये हैं. गिरफ्तार करने में जीआरपी थाना प्रभारी हरि नारायण सिंह, एएसआइ अजय कुमार, रवींद्र नाथ सिंह, मुकुंद मुरारी, दिलीप आदि थे.
पहली बार पकड़ा गया गैंग: जीआरपी प्रभारी ने बताया कि यह पुराना गैंग है. आज तक पुलिस की पकड़ से दूर था. गुप्त सूचना मिली थी कि इस गैंग के अपराधी आये दिन सुबह में धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों को शिकार बनाते हैं और चलते बनते है. उसके बाद शुक्रवार को सादे लिबास में एक टीम का गठन किया गया और सभी को धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में लगा दिया गया.
उसके बाद एक-एक कर सभी अलग-अलग रास्ते से प्लेटफॉर्म पहुंचे और घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया. वे यात्री पर ट्रेन पर चढ़े फिर पॉकेटमारी करना शुरू किया. एक महिला का पर्श खोलने लगा. तभी एक-एक कर चारों को पकड़ा गया. उनके पास से पर्श आदि पाये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें