38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निबंधन को उमड़े युवा, पुलिस ने चटकायीं लाठियां

श्रम विभाग की ओर से लगाया गया निबंधन कैंप पांच हजार से अधिक फार्म बांटे गये बलियापुर : हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (हर्ल) में नौकरी की उम्मीद लेकर गुरुवार को बलियापुर उच्च विद्यालय में युवकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. हालत यह थी कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कई बार […]

श्रम विभाग की ओर से लगाया गया निबंधन कैंप

पांच हजार से अधिक फार्म बांटे गये

बलियापुर : हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड (हर्ल) में नौकरी की उम्मीद लेकर गुरुवार को बलियापुर उच्च विद्यालय में युवकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. हालत यह थी कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को कई बार हल्का लाठी चार्ज तक करना पड़ा. हालांकि पुलिस लाठी चार्ज से इंकार करती है. इधर विभिन्न राजनीतिक दलों ने स्थानीय भाजपा विधायक फूलचंद मंडल पर हर्ल में नौकरी के लिए निबंधन का झूठा प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

श्रम विभाग की ओर से गुरुवार को निबंधन कैंप लगाया गया. निबंधन शुरू होने से पहले ही हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. बेरोजगारों को कई पंक्तियों में खड़ा रहना पड़ा. श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से पांच हजार से अधिक फार्म वितरित किये गये. हजारीबाग, बोकारो, गिरिडीह, निरसा, गोविंदपुर, टुंडी, बलियापुर सिंदरी, झरिया, बाघमारा समेत विभिन्न प्रखंडों से दस हजार से अधिक बेरोजगारों की भीड़ यहां जुटी. भीड़ इतनी बढ़ गयी कि प्रशासन को संभालना मुश्किल हो गया. बलियापुर चौक से लेकर हाइ स्कूल मैदान तक खचाखच भरा हुआ था. लोगों को आवागमन में परेशानियां हो रही थी. सड़क जाम हो गया. पुलिस प्रशासन को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

डीएसपी के नेतृत्व में तैनात थे जवान : प्रशासन की टीम ने बेरोजगारों को कई पंक्तियों में खड़ा कर आवेदन लेना और देना प्रारंभ किया. सिंदरी डीएसपी प्रमोद केसरी, थाना प्रभारी गोपाल चंद्र घोषाल, तिसरा थाना के पुलिस पदाधिकारी व जवान सक्रिय दिखे. फॉर्म लेने व देने का काम पूर्वाह्न 10:30 से लेकर अपराह्न एक बजे तक चला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें