29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तोपचांची : दो साल की बच्ची से ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म

तोपचांची : तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को ममेरे भाई ने दो साल की बच्ची से दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार कर दिया. बच्ची को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक अप्पू कुमार (19) बोकारो जिला के चंद्रपुरा बांधडीह टी मोड़, […]

तोपचांची : तोपचांची थाना क्षेत्र में सोमवार को ममेरे भाई ने दो साल की बच्ची से दुष्कर्म कर रिश्ते को तार-तार कर दिया. बच्ची को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
आरोपी युवक अप्पू कुमार (19) बोकारो जिला के चंद्रपुरा बांधडीह टी मोड़, कर्माटांड़ का रहनेवाला है. वह उनके घर अपने फुफेरे भाई के पास आता-जाता था. आरोपी रविवार को घर आया था. सोमवार को पूर्वाह्न 10 बजे बच्ची घर में खेल रही थी.
इसी दौरान अप्पू उसे उठा कर खेलाने लगा. बच्ची की मां बर्तन धोने बाहर निकली, तभी वह बच्ची को लेकर एक कमरे में घुस गया. वहां दुष्कर्म करने लगा. बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर उसकी मां अंदर आयी, तो युवक मां को धक्का देकर भाग गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें