38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : शव यात्रा से लौट रहे लोगों पर फेंके रोड़े-पत्थर, आठ घायल

धनबाद : तोपचांची थाना क्षेत्र के मदैयडीह में सोमवार की दोपहर एक बजे दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प हो गयी. तनाव शव यात्रा में बाजा बजाने के सवाल पर हुआ. झड़प में एक समुदाय के आठ लोग घायल हो गये. इनमें से एक की हालत गंभीर है. उसे पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा […]

धनबाद : तोपचांची थाना क्षेत्र के मदैयडीह में सोमवार की दोपहर एक बजे दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प हो गयी. तनाव शव यात्रा में बाजा बजाने के सवाल पर हुआ. झड़प में एक समुदाय के आठ लोग घायल हो गये. इनमें से एक की हालत गंभीर है. उसे पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है. शेष घायलों का इलाज सीएचसी तोपचांची में कराया गया.

बाघमारा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि एक समुदाय के भीमनारायण महतो ने हमले की शिकायत की है. स्थिति शांतिपूर्ण है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है. सोमवार को ग्रामीण भीमनारायण महतो की मां की शव यात्रा में शामिल होकर श्मशान घाट जा रहे थे. अंतिम यात्रा में पारंपरिक बाजा बजाया जा रहा था.

इसी दौरान विशेष समुदाय के लोगों ने बाजा बजाने का विरोध किया. इस पर दोनों समुदाय के लोगों में तीखी नोक-झोंक हो गयी. बाद में शव यात्रा आगे बढ़ी. दाह संस्कार के बाद ग्रामीण लौट रहे थे, तभी विशेष समुदाय के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. दोनों ओर से जम कर लाठी-डंडे चले. घटना में एक समुदाय के आठ लोग घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें