36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलियापुर में अगवा कर युवती से रेप, हत्या

बलियापुर : बलियापुर थाना क्षेत्र में एक युवती को अगवा करने के बाद उससे दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी. हत्यारों ने आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से टांग दिया. युवती शनिवार की रात से गायब थी. पुलिस ने रविवार की सुबह डोंगवाडीह जंगल से युवती का शव बरामद किया. शव […]

बलियापुर : बलियापुर थाना क्षेत्र में एक युवती को अगवा करने के बाद उससे दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी. हत्यारों ने आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से टांग दिया. युवती शनिवार की रात से गायब थी. पुलिस ने रविवार की सुबह डोंगवाडीह जंगल से युवती का शव बरामद किया. शव पेड़ से लटक रहा था. मृतका के भाई ने बलियापुर थाना में शिकायत की है.

भाई के अनुसार, उसकी बहन रविवार की रात लगभग 11 बजे शौच करने बाहर निकली थी. उसे अगवा कर डोंगवाडीह जंगल में दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी. साक्ष्य छिपाने के लिए शव को पेड़ से उसी के दुपट्टा से लटका दिया गया. उसने ढांगी निवासी लखन महतो, कान्हू महतो व संतोष मिर्धा पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है.
भाई ने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह तीनों युवकों ने घर आकर ग्रामीणों के सामने उसे मारने की धमकी दी थी. घटनास्थल से एक टूटी घड़ी, खैनी की पुड़िया, गांजा व चिलम बरामद किया गया है. थाना प्रभारी वशिष्ठ नारायण सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी. बरामद सामान किसका है, पुलिस पता कर रही है. पड़ताल में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद लेने की बात भी कही जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें