36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूली के बिजली संकट पर जीएम से मिले विधायक

भूली : भूली में बिजली संकट दूर करने की मांग को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को विधायक राज सिन्हा के साथ बीसीसीएल यांत्रिक विभाग के महाप्रबंधक एसके त्यागी से मिला. इस दौरान महाप्रबंधक ने आश्वस्त किया कि भूली में बिजली कटौती कम की जायेगी. जितना ज्यादा हो सकेगा बिजली दी जायेगी. विधायक ने बताया […]

भूली : भूली में बिजली संकट दूर करने की मांग को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को विधायक राज सिन्हा के साथ बीसीसीएल यांत्रिक विभाग के महाप्रबंधक एसके त्यागी से मिला. इस दौरान महाप्रबंधक ने आश्वस्त किया कि भूली में बिजली कटौती कम की जायेगी. जितना ज्यादा हो सकेगा बिजली दी जायेगी.

विधायक ने बताया कि भूली में बिजली की समस्या जल्द दूर होगी. इसके लिए वह कल मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने रांची जायेंगे और समस्या का निराकरण करने की मांग करेंगे. ज्ञात हो कि भूली में 18 मई को एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आये विधायक राज सिन्हा का भूली ब्लॉक की महिलाओं के एक समूह ने घेराव किया था.

छह दिनों से बिजली संकट झेल रहीं महिलाएं विद्युत सब स्टेशन को बंद करा कर वहां पहुंची थी. इस पर विधायक ने तीन दिनों के अंदर बिजली व्यवस्था में सुधार लाने का आश्वासन दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें