24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एग्जिट पोल से भाजपा खुश, यूपीए भी मायूस नहीं

धनबाद : लोकसभा चुनाव के बाद विभिन्न चैनलों पर जारी एग्जिट पोल के बाद कोयलांचल में भाजपा नेता जहां बमबम हैं, वहीं कांग्रेस सहित महागठबंधन के नेता भी बहुत मायूस नहीं हैं. रविवार को सभी चरणों के मतदान समाप्त होने के बाद राजनीतिक दलों की नजरें चुनाव पूर्वानुमान पर लग गयी. पूरे देश में फिर […]

धनबाद : लोकसभा चुनाव के बाद विभिन्न चैनलों पर जारी एग्जिट पोल के बाद कोयलांचल में भाजपा नेता जहां बमबम हैं, वहीं कांग्रेस सहित महागठबंधन के नेता भी बहुत मायूस नहीं हैं. रविवार को सभी चरणों के मतदान समाप्त होने के बाद राजनीतिक दलों की नजरें चुनाव पूर्वानुमान पर लग गयी.

पूरे देश में फिर से भाजपा सरकार के सत्ता में आने की संभावना को देख कर जहां भाजपा व उसके सहयोगी दल के नेता खुश हैं, वहीं झारखंड में यूपीए को अच्छी सीटें मिलने की उम्मीद से महागठबंधन के नेता, कार्यकर्ता भी खुश हैं. वे इसे छह माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के रूप में ले रहे हैं. दोनों ही पक्ष अब 23 मई की मतगणना की तैयारी में जुट गया है.
क्या कहते हैं नेता
देश में फिर से राष्ट्रभक्तों की बनेगी सरकार : पीएन
भाजपा प्रत्याशी और सांसद पशुपति नाथ सिंह कहते हैं कि चुनाव पूर्वानुमान से स्पष्ट है कि देश में फिर से राष्ट्रभक्तों की सरकार बनेगी. यह बहुत खुशी की बात है. मोदी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए जो काम शुरू किया है, उसे अगले पांच वर्षों में पूरा करने का मौका मिल रहा है. विपक्षी दलों द्वारा किसी को बहुमत नहीं मिलने का भ्रम फैलाया जा रहा था, वह दूर हो गया है.
23 मई तक परिणाम का इंतजार करें : कीर्ति
कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने कहा कि एग्जिट पोल बहुत विश्वसनीय नहीं होता. अलग-अलग एजेंसियों का अलग-अलग पूर्वानुमान है. जनता के फैसले को जानने के लिए 23 मई को परिणाम आने तक इंतजार करें. उन्हें विश्वास है कि धनबाद में महागठबंधन की जीत होगी. साथ ही देश में भी असली परिणाम एग्जिट पोल के विपरीत होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें