27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्घटना में दो युवकों की मौत के बाद कोहराम

धनबाद : शहर के रांगाटांड़ श्रमिक चौक पर शुक्रवार की रात लगभग पौने दस बजे सड़क दुर्घटना में रांगाटांड़ ट्रैक्शन कॉलोनी निवासी संतोष यादव और सोनू यादव की मौत हो गयी. दाेनों को अरमान यात्री बस ने कुचल दिया. बस धनबाद से बिहारशरीफ जा रही थी. मृतक रिश्ते में जीजा-साला थे. घटना के बाद मृतकों […]

धनबाद : शहर के रांगाटांड़ श्रमिक चौक पर शुक्रवार की रात लगभग पौने दस बजे सड़क दुर्घटना में रांगाटांड़ ट्रैक्शन कॉलोनी निवासी संतोष यादव और सोनू यादव की मौत हो गयी. दाेनों को अरमान यात्री बस ने कुचल दिया. बस धनबाद से बिहारशरीफ जा रही थी. मृतक रिश्ते में जीजा-साला थे. घटना के बाद मृतकों के शव पुलिस ने पीएमसीएच भेज दिये.

इससे भड़के मृतकों के परिजनों और लोगों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा बरपाया. यात्री बस को आग के हवाले करने का प्रयास किया. बस समेत आधा दर्जन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. बस में सवार यात्रियों के अलावा वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के यात्रियों से मारपीट की. हंगामे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आधी रात तक श्रमिक चौक रणक्षेत्र बना रहा. पुलिस पर उग्र लोगों ने पथराव कर दिया.

इसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गये. घायलों में धनबाद थाना प्रभारी नवीन कुमार, प्रशिक्षु एसआइ सौरभ कुमार, धनबाद थाना के एएसआइ मार्कंडेय मिश्रा और चार जवान शामिल हैं. हंगामे के दौरान लगभग ढाई घंटे तक सड़क जाम रही. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. पुलिस ने हंगामा करनेवाले छह लोगों को मौके से हिरासत में लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें