39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला का अपहरण कर ट्रेन से फेंका, अस्पताल में भर्ती

धनबाद : भूली थाना अंतर्गत न्यू इस्लामपुर पांडरपाला निवासी मो फिरोज खान उर्फ झुन्नु की पत्नी जेबा परवीन का गुरुवार को अपहरण कर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पीड़ित को पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उसके शरीर के कई हिस्सा में […]

धनबाद : भूली थाना अंतर्गत न्यू इस्लामपुर पांडरपाला निवासी मो फिरोज खान उर्फ झुन्नु की पत्नी जेबा परवीन का गुरुवार को अपहरण कर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पीड़ित को पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उसके शरीर के कई हिस्सा में चोट लगी हुई है. घटना के बाद भूली पुलिस ने महिला का फर्द बयान लिया और जांच में जुट गयी है.

घर से बुलाकर ले गये अपहर्ता : जेबा परवीन ने पुलिस को दिये फर्द बयान में बताया कि गुरुवार सुबह छह बजे अपने मायके न्यू इस्लामपुर पांडरपाला में थी. उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति जो देखने पर पतला दुबला था, आया एवं मुझसे कहा कि आपके शौहर फिरोज खान बहुत बीमार हैं और बैंकमोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है.
पानी चढ़ रहा है. मैं आपके शौहर का दोस्त हूं, यह सुनकर मैं अपने मायके वालों को बिना कुछ बताये उस अज्ञात व्यक्ति के साथ चल दी. वह वासेपुर एसबीआइ बैंक के पास सड़क पर आया जहां से उसने मुझे टेंपो पर बैठाया. टेंपो पर बैठते ही उसने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया तथा आंख पर पट्टी बांध दी. उसके बाद मैं बेहोश हो गयी.
उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं है, जब होश आया तो मैंने अपने आप को एक ट्रेन में पाया. देखा कि ट्रेन धनबाद स्टेशन पर पहुंचने वाली थी. इसी बीच उस अज्ञात व्यक्ति ने मुझे धक्का देकर चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. उसमें मैं धनबाद स्टेशन के पहले खटाल के पास रेलवे लाइन के किनारे गिर कर जख्मी हो कर बेहोश हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें