36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोरी की बाइक बेचने आये दो युवक गिरफ्तार, दो फरार

धनबाद : चोरी की बाइक बेचने आये दो युवक रवि कुमार उर्फ शंकर भुइंया (भागाबांध) और राहुल साह (केंदुआडीह) को धनबाद थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रांगाटांड़ से दोनों की गिरफ्तारी की. उनके साथ दो और युवक मो. मुर्तजा और एक अन्य था. दोनों भागने में […]

धनबाद : चोरी की बाइक बेचने आये दो युवक रवि कुमार उर्फ शंकर भुइंया (भागाबांध) और राहुल साह (केंदुआडीह) को धनबाद थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रांगाटांड़ से दोनों की गिरफ्तारी की. उनके साथ दो और युवक मो. मुर्तजा और एक अन्य था. दोनों भागने में सफल रहे.

धनबाद थाना प्रभारी नवीन राय ने बताया कि पुलिस इनकी काफी दिनों से तलाश कर रही थी. ये लोग चोरी की एक पल्सर बाइक बेचने आये थे. रवि पूर्व में भी बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. अभी तक की जांच में पता चला है कि ये लोग गिरिडीह और देवघर से बाइक चोरी कर धनबाद में खपाते हैं. पुलिस इनकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापामारी कर रही है.

महिला ने खायी चूहा मारने की दवा

धनबाद. सरायढेला थानांतर्गत गोल बिल्डिंग निवासी सुरेश पंडित की पत्नी रीता देवी ने चूहा मारने की दवा खा ली. तबीयत खराब होने पर परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया. घटना के पीछे आपसी कलह बताया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें