29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दामाद की पिटाई से डॉ टाइटस की मौत

हत्या का केस धनबाद : बीसीसीएल के केंद्रीय अस्पताल जगजीवन नगर के सीएमएस रहे जाने माने चिकित्सक डॉ इआरके टाइटस (70) की मौत शुक्रवार को केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. उनकी पत्नी पीइ टाइटस ने इस संबंध में सरायढेला थाना में अपने दामाद के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस […]

हत्या का केस

धनबाद : बीसीसीएल के केंद्रीय अस्पताल जगजीवन नगर के सीएमएस रहे जाने माने चिकित्सक डॉ इआरके टाइटस (70) की मौत शुक्रवार को केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. उनकी पत्नी पीइ टाइटस ने इस संबंध में सरायढेला थाना में अपने दामाद के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद में उनके दामाद प्रदीप मलखान ने उनकी पिटाई कर दी थी, उसके बाद वह अस्पताल में दाखिल हो गये थे. उसके कारण ही उनकी मौत हो गयी.
संपत्ति विवाद में 27 अप्रैल को दामाद ने की थी पिटाई : पुलिस के अनुसार संपत्ति विवाद में डॉ टाइटस के साथ उनके दामाद डी-नोबिली सीएमआरआइ के शिक्षक प्रदीप मलखान का संपत्ति विवाद था. प्रदीप भी अपने ससुर के निवास कार्मिक नगर, आनंद नगर के साथ सपरिवार रहता था. उनकी पत्नी वंदिता टाइटस भी एक स्कूल में शिक्षिका है.
ससुर-दामाद में संपत्ति को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. प्रदीप बराबर हाथ उठा देता था. 27 मई को भी दोनों में विवाद बढ़ा. उसके बाद कमरे में बंद कर प्रदीप ने डॉ टाइटस की पिटाई कर दी. उसके बाद उन्हें सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गयी.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिसरा जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बाकी मामले का खुलासा प्रदीप की गिरफ्तारी के बाद ही हो पायेगा. दिवंगत चिकित्सक के पुत्र विदेश में कार्यरत हैं.इधर, आइएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ एके सिंह, जिला सचिव डॉ सुशील कुमार सहित अन्य पदाधिकारियों ने डॉ के निधन पर शोक व्यक्त किया है. डॉ एके सिंह ने कहा है क वह हर दिल के अजीज थे. बीसीसीएल के कई अस्पतालों को विकसित करने में उनका अहम योगदान था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें