36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुक के चुनाव ट्रेनिंग में जाने से मरीजों को असमय मिला खाना

धनबाद : लोकसभा चुनाव में पीएमसीएच के रसोइयों की ड्यूटी लगने से इसका असर अभी से दिखने लगा है. मंगलवार को रसोइयों को चुनाव प्रशिक्षण लेने के लिए जाना पड़ा. इस दौरान वैकल्पिक तौर पर बाहर से कर्मियों को लाकर खाना बनाना पड़ा. सुबह आठ बजे की जगह नाश्ता नौ बजे के आसपास दिया गया. […]

धनबाद : लोकसभा चुनाव में पीएमसीएच के रसोइयों की ड्यूटी लगने से इसका असर अभी से दिखने लगा है. मंगलवार को रसोइयों को चुनाव प्रशिक्षण लेने के लिए जाना पड़ा. इस दौरान वैकल्पिक तौर पर बाहर से कर्मियों को लाकर खाना बनाना पड़ा.
सुबह आठ बजे की जगह नाश्ता नौ बजे के आसपास दिया गया. वहीं दोपहर दो बजे मिलने वाला भोजन मरीजों को दोपहर 12 बजे ही दे दिया गया. शाम में सात बजे के आसपास मरीजों को भोजन मिला. अधीक्षक डॉ एचके सिंह ने बताया कि रसोइयों के चुनाव ड्यूटी में लगने से परेशानी हुई है. वैकल्पिक तौर पर मेस चलाया गया है, ताकि मरीजों का खाना बंद नहीं हो पाये. अस्पताल में फिलहाल 250 के आसपास मरीज रहते हैं.
असमंजस में रहे कई कर्मी : चुनाव ड्यूटी को लेकर कुछ कर्मियों का पत्र पीएमसीएच प्रबंधन के पास आया है. लेकिन, कई कर्मियों का अभी तक पत्र नहीं आया है. ऐसे में मरीजों में दिन भर असमंजस की स्थिति बनी रही. इश संबंध में कर्मियों ने चुनाव कार्यालय से भी संपर्क किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें