36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोनों हाथ में सिक्सर ले चलायीं 15 राउंड गोलियां

कतरास : धर्माबांध ओपी अंतर्गत बीसीसीएल गोविंदपुर क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय में शनिवार को एक अपराधी की ताबड़तोड़ फायरिंग ने लोक सभा चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के पुलिस के दावे की धज्जी उड़ा दी. पांच मिनट तक नकाबपोश अपराधी ने दोनों हाथों से जीएम कार्यालय में फायरिंग की. अपराधी ने सिलिंग पंखा, गेट व […]

कतरास : धर्माबांध ओपी अंतर्गत बीसीसीएल गोविंदपुर क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय में शनिवार को एक अपराधी की ताबड़तोड़ फायरिंग ने लोक सभा चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के पुलिस के दावे की धज्जी उड़ा दी. पांच मिनट तक नकाबपोश अपराधी ने दोनों हाथों से जीएम कार्यालय में फायरिंग की. अपराधी ने सिलिंग पंखा, गेट व शीट पर कई फायरिंग की है. कम से कम 15 राउंड फायरिंग की गयी है. पुलिस ने जगह-जगह पड़े खोखे को बरामद कर लिया है.

रात तक पुलिस उसका नाम पता नहीं कर पायी थी. अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी. सूचना पर पहुंचे डीएसपी मनोज कुमार व अन्य अधिकारियों ने कर्मचारियों से पूछताछ की. पुलिस के अनुसार मामला ठेकेदारी में वर्चस्व कायम करन दहशत फैलाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है.

पुलिस इसी बिंदु को केंद्रित तक जांच कर रही है. अपराधी ने किसी को निशाना बना कर फायरिंग नहीं की है, वरना कई लोगों की जान चली जाती. जीएम सुनील निगम घटनास्थल से महज 100 गज की दूरी पर थे. जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह वापस लौट गये. फिर डीएसपी व अन्य प्रशासनिक पदाधिकारियों के बुलाने पर कार्यालय पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें