28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1.07 करोड़ से झरिया गौशाला का सौंदर्यीकरण कार्य में घटिया ईंट और रॉ मेटेरियल का उपयोग, निर्माण टूटेगा

धनबाद : 1.07 करोड़ की लागत से झरिया गौशाला के सौंदर्यीकरण के काम में घटिया क्वालिटी की ईंट व रॉ मेटेरियल का उपयोग किया गया है. यही हाल वार्ड नंबर 44 में 33.70 लाख की लागत से बन रहे वार्ड विकास केंद्र का है. शनिवार को नगर आयुक्त ने जांच में दोनों विकास योजनाओं में […]

धनबाद : 1.07 करोड़ की लागत से झरिया गौशाला के सौंदर्यीकरण के काम में घटिया क्वालिटी की ईंट व रॉ मेटेरियल का उपयोग किया गया है. यही हाल वार्ड नंबर 44 में 33.70 लाख की लागत से बन रहे वार्ड विकास केंद्र का है.

शनिवार को नगर आयुक्त ने जांच में दोनों विकास योजनाओं में गड़बड़ी पकड़ी. संवेदक को निर्माण तोड़ने व अगले आदेश तक आगे का काम नहीं करने का निर्देश दिया.
नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप ने बताया कि दोनों जगहों पर काम की क्वालिटी ठीक नहीं थी. दो कार्यपालक अभियंता व दो कनीय अभियंता की संयुक्त टीम बनायी गयी. घटिया मेटेरियल से उपयोग किये गये निर्माण को तोड़ने व उसकी पूरी रिपोर्ट देने को कहा गया है.
जांच रिपोर्ट के बाद आगे संवेदक को काम करना है या नहीं इस पर विचार किया जायेगा. नगर आयुक्त ने बताया कि वार्ड नंबर चार में सामुदायिक विकास केंद्र, वार्ड नंबर 32 में मटकुरिया मुक्ति धाम व वार्ड नंबर दस में चल रहे सामुदायिक विकास केंद्र में उपयोग किये जा रहे रॉ-मेटेरियल व ईंट की क्वालिटी ठीक नहीं है. संवेदक को काम की क्वालिटी सुधारने की चेतावनी दी गयी है.
नगर आयुक्त ने जांच में पकड़ी गड़बड़ी
संवेदक को काम रोकने व निर्माण तोड़ने का दिया निर्देश
काम की क्वालिटी से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा. जांच टीम गठित की गयी है. जहां-जहां गड़बड़ी मिली है, जांच टीम को रिपोर्ट देने को कहा गया है. अगर क्वालिटी में सुधार नहीं हुआ तो आगे दंडात्मक कार्रवाई होगी.
चंद्रमोहन कश्यप, नगर आयुक्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें