Advertisement

dhanbad

  • Apr 21 2019 2:22AM
Advertisement

भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, उसके साथ : कीर्ति

 धनबाद से कीर्ति आजाद ने किया नामांकन

धनबाद : धनबाद लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद, पीपुल्स पार्टी आॅफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) के दीपक दास और आंबेडकर पार्टी ऑफ इंडिया के मिहिर चंद्र महतो ने शनिवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. धनबाद से अब तक सात नामांकन दाखिल किये गये हैं. उन्होंने दो सेट में पर्चा भरा. उनके प्रस्तावक विधायक अरुप चटर्जी तथा पूर्व मंत्री मो मन्नान मल्लिक बने हैं. बाद में जिला परिषद मैदान में एक सभा में यूपीए नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया.

कीर्ति आजाद ने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन में कोई दाग नहीं है. चार मामले दर्ज हैं, जो कि सभी चुनाव आचार संहिता से जुड़े हैं. कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, उसके साथ है. वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आवाज उठायी, तो भाजपा से निकाल दिया गया. मोदी सरकार अगर जीएसटी पर ईमानदार रहती तो पेट्रोल-डीजल पर भी इसे लागू करती.  सभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह, ओपी लाल के अलावा जेवीएम के रमेश राही, सरोज सिंह, जदयू सेक्यूलर के प्रदेश अध्यक्ष राम स्वरूप यादव सहित कई नेता शामिल हुए.

न्याय अभियान से देश में क्रांति होगी : अजय कुमार

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने कहा है कि कांग्रेस के न्याय अभियान से देश में क्रांति आयेगी. गरीब लोग मध्यम श्रेणी में आ जायेंगे. पार्टी ने न्याय अभियान के तहत हर गरीब परिवार को 72 हजार रुपये प्रति वर्ष देने का वादा किया है. इससे धनबाद की 50 प्रतिशत आबादी लाभान्वित होगी. आलमगीर आलम ने कहा कि झारखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. लोग पानी, बिजली के लिए तड़प रहे हैं. मासस नेता सह विधायक अरूप चटर्जी ने कहा कि धनबाद में सारे वाम दलों का समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी को है. चुनाव में जीत के लिए सभी को 24 घंटे मेहनत करनी पड़ेगी.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement