23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऊपर तल्ले पर बेटा-बहू, नीचे दो दिनों से मृत पड़ी थी मां

धनबाद : घर में मां की मौत हो गयी और बेटे- बहू का पता भी नहीं चला. यह घटना घटी है धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूडीह बैंक ऑफ इंडिया के समीप. इंदु देवी (70) का शव उसके ही घर में संदिग्ध अवस्था में बुधवार को मिला. इंदु देवी घर के नीचे तल्ले में अकेले रहती […]

धनबाद : घर में मां की मौत हो गयी और बेटे- बहू का पता भी नहीं चला. यह घटना घटी है धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूडीह बैंक ऑफ इंडिया के समीप. इंदु देवी (70) का शव उसके ही घर में संदिग्ध अवस्था में बुधवार को मिला. इंदु देवी घर के नीचे तल्ले में अकेले रहती थी. वहीं उसका बेटा सुजीत सिन्हा और बहू निक्की कुमारी छत वाले कमरे में रहते थे.

वृद्धा खुद अपना सारा काम करती थी. मुहल्लों वालों का कहना है कि बेटा-बहू से मां का संबंध अच्छा नहीं था. वृद्धा की दो शादीशुदा बेटियां भी हैं. बेटियों ने मां कई बार आग्रह किया कि उसके साथ चले, लेकिन वह नहीं गयी. उसका कहना था कि बेटी की ससुराल में रहना ठीक बात नहीं है. उसमें बेटे की बदनामी होगी. कुछ वर्षों पूर्व उसके पति महावीर प्रसाद का देहांत हो गया है. वह घर में अकेले रहती थी. इधर, पुलिस इस घटना को अभी तक संदिग्ध मान कर चल रही है.

मौके पर गये सदर थाना के एएसआइ मार्कंडेय मिश्रा ने बताया कि बहू और सास में मेल नहीं रहता था. इसके कारण ये लोग अलग रहते थे. बहू-बेटों को यह नहीं पता था कि इनकी मां की मौत हो गयी है. जब श‌व से बदबू आने लगी तो उन्हें मौत का पता चला. कम से कम दो दिन पहले उसकी मौत हुई होगी. उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है उसके बाद ही कुछ कहा जायेगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें