Advertisement

dhanbad

  • Apr 15 2019 7:37AM
Advertisement

बरवाअड्डा में महिला ने फांसी लगा की अात्महत्या, दहेज प्रताड़ना का आरोप

 बरवाअड्डा :  बिराजपुर गांव में रविवार की दोपहर विवाहित अनुपा पांडेय उर्फ गुड़िया (35) ने गृह कलह में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बरवाअड्डा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

 
मृतका के पति चंद्रदेव पांडेय बिराजपुर बाजार में प्रज्ञा केंद्र का संचालन करते हैं. चंद्रदेव रविवार की सुबह पाथरडीह अपनी फुआ के घर गया था. इस दौरान मौका पाकर अनुपा ने पंखे के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. 
 
सास, ससुर एवं पति पर प्रताड़ना का आरोप 
 मृतका के भाई तिलोकुरी–कोडरमा निवासी अनंत पांडेय एवं बहन बैजंती देवी ने आरोप लगाया कि अनुपा के पति चंद्रदेव पांडेय, ससुर कृष्ण मुरारी पांडेय, सास एवं भाई बराबर प्रताड़ित करते रहते थे. बहन के साथ ससुर एवं पति हमेशा मारपीट भी करते थे.
 
 पति एवं ससुर के व्यवहार से बहन परेशान रहती थी. ससुर कृष्ण मुरारी पांडेय एवं पति चंद्रदेव ने घटना के एक दिन पहले गाली, गलौज करते हुए बहन के साथ मारपीट की. इनलोगों ने मारपीट कर बहन को पंखे में लटका दिया.
 
जमकर किया हंगामा
अनुपा की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पांच घंटे तक शव को पुलिस को उठाने नहीं दिया. पुलिस ने कहा कि ससुर कृष्ण मुरारी पांडेय को पकड़ लिया गया है. लिखित शिकायत करें कार्रवाई होगी.
 
जब जाकर परिजन शांत हुए. अनुपा के बहन एवं भाई साफ, साफ कहा कि पति एवं ससुर के पिटाई से अनुपा की मौत हुई है. अपुना इनलोगों के प्रताड़ना से परेशान रहती थी.
 
ससुर हिरासत में
ससुर कृष्णमुरारी पांडेय को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. समाचार लिखे जाने तक परिजन थाना में शव के साथ डटे हुए हैं. घटना के बाद से पति चंद्रदेव पांडेय फरार है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement