Advertisement

dhanbad

  • Apr 5 2019 4:18AM
Advertisement

स्कूल बस नहीं मिलने से बीसीसीएलकर्मियों में रोष

संयुक्त यूनियनों ने सीएमडी को लिखा पत्र 

 
धनबाद  : स्कूल बस मुहैया नहीं होने से कोयला भवन के कर्मचारियों में रोष है. बस की सुविधा बहाल करने की मांग को लेकर संयुक्त यूनियनों ने बीसीसीएल के सीएमडी को पत्र लिख कर अविलंब बस मुहैया कराने की मांग की है. सीएमडी को दिये अपने पत्र में यूनियन नेताआें ने कहा है कि कोयला भवन में कार्यरत अधिकारी और कर्मचारियों के कई बच्चे दिल्ली  पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं.
 
उनका स्कूल बस बंद कर दिया गया है. इस कारण उन  सभी बच्चों को स्कूल आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है. इस संबंध में यूनियन प्रतिनिधियों ने जब संपर्क साधा तो प्रशासनिक विभाग के अधिकारियों ने यह कहते हुए मना कर दिया कि प्रबंधन के  पास गाड़ी उपलब्ध नहीं है.
 
बता दें  कि पिछले कई माह से बीसीसीएल में संविदा पर चल रही स्कूल बसों का परिचालन बंद कर दिया गया है. टेंडर नहीं होने से स्कूल बसों का परिचालन शुरू नहीं हो पा रहा है. सीएमडी को संयुक्त पत्र लिखने वालों में जनता मजदूर संघ (कुंती गुट) के बीके झा, बच्चा गुट के भुवनेश्वर सिंह, आरसीएमएस के संतोष कुमार सिंह के अलावा बीएमएस और सीटू के प्रतिनिधि शामिल हैं.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement