38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झरिया में 50 लाख की नकली शराब जब्त

होली में खपाने की थी योजना संचालक व उसका पार्टनर फरार झरिया : झरिया थाना क्षेत्र की कृषि बाजार समिति में झरिया पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर दो मिनी शराब फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने संचालक गौरीशंकर प्रसाद के आवास समेत बाजार समिति के करीब डेढ़ दर्जन अतिक्रमित दुकानों से विभिन्न ब्रांड […]

होली में खपाने की थी योजना

संचालक व उसका पार्टनर फरार
झरिया : झरिया थाना क्षेत्र की कृषि बाजार समिति में झरिया पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर दो मिनी शराब फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने संचालक गौरीशंकर प्रसाद के आवास समेत बाजार समिति के करीब डेढ़ दर्जन अतिक्रमित दुकानों से विभिन्न ब्रांड की करीब दो हजार पेटी नकली विदेशी शराब बरामद की.
बाजार के हिसाब से इसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये आंकी गयी है. पुलिस ने इस धंधे में शामिल एक टेंपो संख्या जेएच 10 बीजे-6949 व एक मारुति वैन संख्या बीआर 17 इ-4848 को भी जब्त किया. पुलिस ने टेंपो चालक बीरू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि संचालक गौरीशंकर प्रसाद व उसका पार्टनर शिवजी छापामारी की भनक लगते ही फरार हो गये. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शराब को होली में खपाने की तैयारी थी.
घर में भी बनायी जाती थी शराब : पुलिस ने मिनी फैक्टरी संचालक गौरीशंकर प्रसाद के आवास से भी 14 पेटी नकली विदेशी शराब, खाली बोतल, रेपर व एक ड्रम स्पिरिट जब्त किया. संचालक के घर छापामारी करने गयी पुलिस के साथ घर की महिलाएं उलझ गयीं. उसके बाद महिला पुलिस को बुलाया गया. तब पुलिस संचालक के घर में प्रवेश कर छानबीन शुरू की गयी.
होली में शराब बिहार भेजने की थी तैयारी
सूत्रों का कहना है कि होली को लेकर भारी पैमाने पर नकलीशराब तैयार की गयी थी. उसे धनबाद जिला के साथ बिहार में खपाने की तैयारी चल रही थी. इधर, मामले की जानकारी होने पर सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी भी पहुंचे और मामले की छानबीन की. डीएसपी ने बताया कि झरिया में नकली शराब फैक्टरी का भंड़ाफोड़ हुआ है. भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब जब्त की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें