27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट कर हाथ पैर व जबड़ा तोड़ा

धनबाद : धनबाद थाना अंतर्गत बारामुड़ी में सोमवार को जमकर मारपीट हुई. इसमें एक पक्ष के तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया और उनका हाथ-पैर व जबड़ा तोड़ दिया गया. सभी घायल पीएमसीएच में भर्ती है. जानकारी मिलने पर पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि […]

धनबाद : धनबाद थाना अंतर्गत बारामुड़ी में सोमवार को जमकर मारपीट हुई. इसमें एक पक्ष के तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया और उनका हाथ-पैर व जबड़ा तोड़ दिया गया. सभी घायल पीएमसीएच में भर्ती है. जानकारी मिलने पर पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि भूली आजाद नगर के तीन युवक शम्मे इलाही, मुख्तार व शमीम दिन में बारामुड़ी स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास आये थे. वहां पहले से बारामुड़ी खटाल का एक युवक मौजूद था. किसी बात को लेकर खटाल के युवक के साथ तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गयी और आजाद नगर के तीनों युवक ने अकेले युवक की पिटाई कर दी. इसके बाद ये तीनों युवक कॉर्मेल स्कूल के पास आ गये. वहीं बारामुड़ी खटाल के युवक उनका पीछा करते हुए पहुंच गये और देखा कि तीनों युवक वहां गुपचुप खा रहे हैं.

इसके बाद अपने अन्य साथियों को फोन कर घटना की जानकारी दी. कुछ मिनट के अंदर एक ऑटो में भर कर एक दर्जन से ज्यादा युवक कार्मेल स्कूल के पास पहुंच गये और तीनों को लाठी-डंडा से पीटना शुरू कर दिया. वहां भीड़ जमा होते देख तीनों को ऑटो में बैठा कर पॉलिटेकनिक ग्राउंड ले गये. वहां जमकर उनकी पिटाई की.

तीनों को बुरी तरह से जख्मी हालत में छोड़ सभी भाग गये. उधर से गुजर रहे कुछ लोगों की मदद से तीनों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बताया कि शम्मे इलाही का हाथ और पैर दोनों टूट गये हैं, मुख्तार का जबड़ा टूट गया है. वहीं शमीम को हल्की-फुल्की चोटें आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें